Covid-19 Update

2,18,314
मामले (हिमाचल)
2,12,899
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,678,119
मामले (भारत)
232,488,605
मामले (दुनिया)

Saif के साथ काम करने को लेकर बोलीं Sara: उम्मीद है जल्द अब्बा के साथ काम करूंगी

Saif के साथ काम करने को लेकर बोलीं Sara: उम्मीद है जल्द अब्बा के साथ काम करूंगी

- Advertisement -

मुंबई। सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह की बेटी बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने पैर जमा लिए हैं। इन दिनों उनके पास कई फिल्में हैं, जो एक के बाद एक रिलीज होंगी। वहीं बीते दिनों सैफ की फिल्म ‘जवानी जानेमन’ के समय भी ऐसी चर्चा थी की इस फिल्म में सारा, सैफ की बेटी के किरदार में नजर आ सकती हैं। हालांकि ऐसा संभव नहीं हो सका। जिसके बाद अब सारा अली खान ने अपने पिता के साथ काम करने के सावल पर जवाब दिया है।

‘पिता के साथ काम करना गर्व की बात होगी’

सारा अली खान ने लाइव चैट के दौरान कहा है कि उम्मीद है जल्द ही वह मौका आएगा जब वह अपने पिता के साथ काम करेंगी। उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है, जब भी एक अच्छा प्रोजेक्ट आएगा, अब्बा मेरे साथ काम करना चाहेंगे। निर्देशक भी हमें कॉस्ट करने के लिए तैयार होंगें, वास्तव में पिता के साथ काम करना गर्व की बात होगी।’ इस दौरान सारा ने अपने पिता सैफ की पिछली फिल्म जवानी जानेमन को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि मैंने यह फिल्म देखी थी। फिल्म में पिता काफी कूल, मजाकिया और कमाल के थे। अलाया ने भी पहली ही फिल्म में कमाल का काम किया था। दोनों के बीच की केमिस्ट्री काफी खूबसूरत नजर आई थी। सारा ने अपने पिता को भी बताया था कि उन्हे यह फिल्म काफी पसंद आई है।

View this post on Instagram

It’s an all white kind of night?✨? ??

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सैफ ने साझा किया अमृता सिंह से तलाक के बाद का अनुभव

वहीं सैफ अली खान ने बीते दिनों अपनी पहली पत्नी और सारा की मां अमृता सिंह से तलाक के बाद के हालातों के बारे में अपने अनुभव साझा किया है। उन्होंने बताया, ‘तलाक के बाद मैं और अमृता अपने अनुसार जिंदगी में आगे बढ़ गए। मैंने हमेशा अपनी पत्नी का सम्मान किया। लेकिन न जाने क्यों हमेशा मुझे एक बुरे पति और पिता के रूप में देखा गया। मुझे अपने बच्चों से मिलने की इजाजत नहीं थी। मेरे पर्स में इब्राहिम की तस्वीर थी जिसे देखकर मुझे रोना भी आता था। उन्हें भी मेरे साथ अकेले रहने या मेरे पास आने की इजाजत नहीं थी।’

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है