Covid-19 Update

2,16,906
मामले (हिमाचल)
2,11,694
मरीज ठीक हुए
3,634
मौत
33,477,459
मामले (भारत)
229,144,868
मामले (दुनिया)

Una में दो दिन बढ़ा सरस मेला, उद्योग मंत्री बिक्रम ने घेरे अग्रिहोत्री

Una में दो दिन बढ़ा सरस मेला, उद्योग मंत्री बिक्रम ने घेरे अग्रिहोत्री

- Advertisement -

ऊना। केंद्र सरकार के ग्रामीण विकास मंत्रालय द्वारा ऊना में आयोजित सरस मेला आज संपन्न हो गया। मेले के समापन समारोह में उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर (Industries Minister Bikram Thakur) ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। वहीं, ग्रामीण विकास मंत्री वीरेंद्र कंवर (Rural Development Minister Virendra Kanwar) और पूर्व बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सत्ती विशेष रूप से शामिल हुए। मेले की सफलता और लोगों की डिमांड को देखते हुए विभाग द्वारा मेले को दो दिन तक बढ़ाने का फैसला लिया है। अब यह मेला 2 जनवरी तक चलेगा।

यह भी पढ़ें: पेय पदार्थों के टेट्रा पैक प्लास्टिक स्ट्रा प्रयोग के लिए Himachal में अस्थाई छूट

उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर (Industries Minister Bikram Thakur) ने कहा कि ग्रामीण स्तर पर काम करने वाले उद्यमियों और स्वंय सहायता समूहों को उचित मंच प्रदान करने के लिए इस प्रकार के मेलों का आयोजन किया जा रहा है। बिक्रम ने कहा कि जयराम सरकार सभी विभाग एकजुट होकर इस दिशा में बेहतर कार्य कर रहे है।

 

वहीँ उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर (Industries Minister Bikram Thakur) ने नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री Leader of Opposition Mukesh Agnihotri द्वारा खनन माफिया को प्रदेश सरकार के संरक्षण के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि मुकेश खुद उद्योग मंत्री रह चुके हैं, उन्हें इन सब बातों के बारे मेरे से ज्यादा जानकारी होगी। बिक्रम ने माना कि कुछ खामियां जरूर होंगी, लेकिन अवैध खनन को रोकने में उनका विभाग प्रयासरत है।

बिक्रम ने कहा कि कांग्रेस कार्यकाल में हुए खनन के चालानों से तीन गुना ज्यादा चालान बीजेपी सरकार में हुए हैं। वहीँ, कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर द्वारा सीएम जयराम की अधिकारियों पर पकड़ न होने के बयान पर बिक्रम ठाकुर ने कहा कि जयराम सरकार के दो साल सफलतापूर्वक रहे है। उन्होंने कहा कि इन दो सालों में अधिकारीयों और राजनीतिज्ञों का बेहतरीन समन्वयक देखने को मिला है। बिक्रम ने कहा कि जिस तरह से देशभर में हिमाचल को अवार्ड मिल रहे हैं, उससे साफ होता है कि सरकार बेहतर काम कर रही है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है