Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,526,622
मामले (भारत)
196,707,763
मामले (दुनिया)
×

First Hand: वीडियो में कैद देखो Sarveen की हरकत, हाथ से कैसे पीछे धकेला शख्स

First Hand: वीडियो में कैद देखो Sarveen की हरकत, हाथ से कैसे पीछे धकेला शख्स

- Advertisement -

मनाली। जयराम सरकार ने बुधवार को शहरों की स्वच्छता के लिए शहरी स्थानीय निकायों को प्रोत्साहित करने के लिए सर्वश्रेष्ठ शहर पुरस्कार योजना शुरू की है। मनाली (Manali) में इस योजना के सम्मान समारोह में सीएम जयराम ठाकुर ने योजना के अंतर्गत उत्कृष्ट कार्य करने वाले प्रदेश के विभिन्न स्थानीय निकायों को पुरस्कृत किया। इसी दौरान शहरी विकास मंत्री सरवीण चौधरी (Urban Development Minister Sarveen Chaudhary) मंच पर खड़े एक शख्स को हाथ से पीछे धकेलते दिख रही हैं। इस अवसर पर सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur)ने राज्य स्तरीय सर्वश्रेष्ठ शहर पुरस्कार (State Level ‘Best City Award’) के तहत सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन (Best Performance) के लिए नगर परिषद सुंदरनगर (Nagar parishad Sundernagar) को एक करोड़ रुपये का पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

यह भी पढ़ें: नागरिकता संशोधन एक्ट के समर्थन में VHP की रैली, विरोध करने वालों के खिलाफ नारेबाजी


 

नगर पंचायत चौपाल को सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए 75 लाख, नगर परिषद रामपुर तथा नूरपुर को स्वच्छता में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए पांच लाख, नगर परिषद रामपुर व नूरपुर के सार्वजनिक सेवा प्रदान करने के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए पांच लाख रुपये, नगर पंचायत स्वच्छता में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाली अर्की को पांच लाख, सार्वजनिक सेवा प्रदान करने में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाली नगर पंचायत राजगढ़ को पांच लाख रुपये का पुरस्कार वर्ष 2018 के लिए प्रदान किए।

उन्होंने नगर परिषद् पालमपुर को सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए एक करोड़, नगर पंचायत राजगढ़ को 75 लाख, नगर परिषद श्री नैना देवी जी को स्वच्छता श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए पांच लाख, नगर परिषद् बिलासपुर को सार्वजनिक सेवा प्रदान करने में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए पांच लाख, नगर पंचायत सरकाघाट को स्वच्छता के लिए पांच लाख, नगर पंचायत नादौन को सार्वजनिक सेवा प्रदान करने के लिए पांच लाख रुपये पुरस्कार वर्ष 2019 के लिए प्रदान किए।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस Link पर Click करें… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है