Covid-19 Update

1,98,551
मामले (हिमाचल)
1,90,377
मरीज ठीक हुए
3,375
मौत
29,505,835
मामले (भारत)
176,585,538
मामले (दुनिया)
×

नेताओं पर चढ़ा धार्मिक रंग, डेरा राधास्वामी ब्यास में नतमस्तक हुए Satti, Anurag व Virender

नेताओं पर चढ़ा धार्मिक रंग, डेरा राधास्वामी ब्यास में नतमस्तक हुए Satti, Anurag व Virender

- Advertisement -

सुनैना जसवाल/ऊना। चुनाव के इस मौसम में नेताओं की बयानबाजी से माहौल बदल गया है। एक तरफ जहां नेताओं ने दूसरे के खिलाफ आरोप-प्रत्यारोप लगा पर प्रचार में जुटे हैं वहीं कुछ ने धार्मिक स्थलों और धर्म गुरुओं के पास भी अपनी हाजिरी लगानी शुरू कर दी है। इनमें बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती, सांसद अनुराग ठाकुर और कुटलैहड़ के विधायक वीरेंद्र कंवर शामिल हैं।
बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने रविवार को पंजाब के ब्यास में स्थित डेरा राधा स्वामी में न केवल हाजिरी भरी बल्कि डेरा राधा स्वामी में नतमस्तक होकर सतसंग भी सुना। प्रदेश की वीरभद्र सरकार द्वारा अंतिम कैबिनेट बैठक में धार्मिक डेरों को दान मिली सरप्लस भूमि को बेचने की अनुमति प्रदान की गई थी। इसके बाद ऐसी चर्चा भी आई थी कि सीधा लाभ डेरा राधा स्वामी को मिलेगा। फिर भला बीजेपी की कहां पीछे रहने वाली थी। सतपाल सत्ती, सांसद अनुराग ठाकुर और विधायक वीरेंद्र कंवर ने डेरा ब्यास में हाजिरी लगवाई और साथ ही सतसंग सुनने के साथ डेरे के मुखिया से चर्चा भी की। डेरा ब्यास में हाजिरी लगवाने के बाद बीजेपी  नेताओं का हेलीकॉप्टर ऊना में लैंड हुआ और बीजेपी  सतपाल सत्ती और वीरेंद्र कंवर को ऊना में उतारने के बाद अनुराग ठाकुर हेलीकॉप्टर से ही हमीरपुर के लिए रवाना हो गए।

सत्ती बोले, आशीर्वाद लिया और महाराज ने भी शुभकामनाएं दीं

जाहिर है कि हिमाचल प्रदेश में डेरा राधा स्वामी के अनुयायियों की काफी तादाद है ऐसे में नेताओं की डेरे में हाजिरी भरने के पीछे कई तरह के मायने निकाले जा सकते है। सांसद अनुराग ठाकुर की माने तो वो अकसर डेरा ब्यास में जाते है और डेरा ब्यास के महाराज ने भी चुनावों के लिए बीजेपी को अपनी शुभकामनाएं दी है। हाल ही में वीरभद्र सरकार द्वारा कैबिनेट में लिए गए निर्णय को भुनाने के सवाल के जबाब में अनुराग ने कहा कि कांग्रेस कुछ नहीं भुना सकती है। 18 राज्यों के बाद हिमाचल कांग्रेस मुक्त होने वाला 19 वां राज्य होगा। वहीं  बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि डेरा ब्यास एक श्रद्धा और आस्था का केंद्र है। ऐसे में आज बीजेपी के नेताओं ने भी आशीर्वाद लिया है और महाराज ने भी अपनी शुभकामनाएं दी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है