Covid-19 Update

58,543
मामले (हिमाचल)
57,287
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,079,094
मामले (भारत)
113,988,846
मामले (दुनिया)

सत्ती फिर बोले, जो खुद अत्याचारी हो उनके साथ अत्याचार से ही निपटा जा सकता है

सत्ती फिर बोले, जो खुद अत्याचारी हो उनके साथ अत्याचार से ही निपटा जा सकता है

- Advertisement -

लेखराज धरटा/शिमला। लोकसभा चुनाव के बीच सुर्खियों में चल रहे बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती (Satpal Satti) को नहीं लगता कि उन्होंने अगर बाजू काटने की बात कही है तो उसमें कुछ गलत है। सत्ती का कहना है कि कांग्रेसी, बीजेपी नेताओं के खिलाफ अनाप-शनाप बयानबाजी करते रहते हैं इसलिए जरूरी है कि उनको उन्ही की भाषा में जवाब दिया जाए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता तय करें कि उनको क्या करना है। वे बीजेपी के नेताओं के खिलाफ बयानबाजी करते हैं और जब जवाब दिया जाए तो आचार संहिता (Code of conduct) की बातें करते हैं इसलिए उनको तय करना चाहिए कि बयानबाजी करनी है या नहीं।

ये भी पढ़ें : बाजू काटने की धमकी मिलने के बाद कांग्रेस पहुंची निर्वाचन अधिकारी के समक्ष

 

शिमला संसदीय सीट से बीजेपी प्रत्याशी सुरेश कश्यप (BJP candidate Suresh Kashyap) के नामांकन दाखिल करने के बाद सत्ती ने मीडिया से बातचीत के दौरान फिर कहा कि बीजेपी (BJP) उन्हीं लोगों को संस्कार सिखा सकती है जो खुद संस्कारी हो, जो खुद अत्याचारी हो उनके साथ अत्याचार से ही निपटा जा सकता है। साथ ही सत्ती ने दावा किया कि प्रदेश में चारों सीटें बीजेपी जीतेगी और केंद्र में नरेंद्र मेदी के नेतृत्व में सरकार बनेगी।

यह भी पढ़ें :- वीडियो : हिमाचल बीजेपी का ये नेता काट देगा बाजू

 


याद रहे कि मंडी संसदीय क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी राम स्वरूप शर्मा के नामांकन के बाद बुधवार को सेरी मंच से पार्टी की सभा के संबोधित करते हुए सत्ती ने कहा था कि बीजेपी नेताओं के खिलाफ जो भी अभद्र भाषा का इस्तेमाल करेगा उसे इसी तरह से जवाब दिया जाएगा, अगर कोई अंगुली उठाएगा तो उसका बाजू काट दिया जाएगा। साथ ही उन्होंने आचार संहिता का जिक्र करते हुए कहा कि अगर आचार संहिता नहीं लगी होती तो उन्होंने आज इसी मंच से हिसाब-किताब पूरा कर देना था। इतना ही नहीं सतपाल सत्ती ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह व सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को लेकर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Like करें हिमाचल अभी अभी का Facebook Page….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है