Covid-19 Update

59,118
मामले (हिमाचल)
57,507
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,228,288
मामले (भारत)
117,215,435
मामले (दुनिया)

Satti के बोल, दिखावे के लिए लड़ रहे कांग्रेसी अंदरखाते सब Corruption में डूबे

Satti के बोल, दिखावे के लिए लड़ रहे कांग्रेसी अंदरखाते सब Corruption में डूबे

- Advertisement -

 नई आबकारी नीति कांग्रेसी ठेकेदारों को लाभ पहुंचाने के लिए 

Satpal Singh Satti Attack  : ऊना । बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि पिछले चार वर्षों में प्रदेश में शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, कानून व्यवस्था व विकास के क्षेत्र में प्रदेश सरकार की असफलता और प्रदेश के संसाधनों की खुली लूट से जनता का ध्यान बंटाने के लिए कांग्रेस नेतृत्व भले ही सार्वजनिक रूप से एक दूसरे के खिलाफ आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति का दिखावा कर रहे हैं। लेकिन अंदरखाते सभी भ्रष्टाचारी एक हैं और इस सरकार की अंतिम पारी को देखकर कांग्रेसी नेतृत्व दोनों हाथों से प्रदेश को लूट रहा है। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि दिखावे के लिए लड़ रही कांग्रेस सरकार और कांग्रेस संगठन भ्रष्टाचार की कमाई को बराबर बांट रहे हैं। कांग्रेस सरकार ने  नई आबकारी की केवल कांग्रेसी ठेकेदारों को फायदा पहुंचाने के लिए बनाई है। एक गलत आबकारी नीति के कारण छुटभैये कांग्रेसी नेता गांव-2 में शराब के अवैध कारोबारी बन बैठे हैं। इसी तरह सरकारी संरक्षण में फलफूल रहे अवैध खनन के धंधे में कांग्रेसी मालामाल हो रहे हैं। सरकार के संरक्षण के चलते प्रदेश के आर्थिक संसाधनो में खुली लूट हो रही है।

कांग्रेस नेताओं की लड़ाई विकास पर रोड़ा 

सत्ती ने कहा कांग्रेस नेताओं की कलह का सीधा असर विकास पर पड़ रहा है। आय से अधिक संपत्ति मामले में लगातार दिल्ली दौड़ के पश्चात मुख्यमंत्री को जो समय मिलता है, उसे वह कांग्रेस संगठन को निपटाने में लगा रहे हैं। कांगड़ा के दो मंत्रियों के झगड़े के बीच कांगड़ा पिस रहा है और दोनों के विभागों में भ्रष्टाचार के सबसे अधिक किस्से सुनने को मिल रहे हैं। एक पूर्व विधायक अपनी ही पार्टी के वर्तमान विधायक पर 200 करोड़ रुपए के घोटाले के आरोप लगा रहे हैं। एक संवैधानिक पद पर आसीन व्यक्ति द्वारा इतने गंभीर आरोपों के बावजूद पुलिस विभाग की चुप्पी आश्चर्यजनक है। इससे समझा जा सकता है कि आरोप सिर्फ किसी अन्य बड़े घोटाले से जनता का ध्यान बंटाने के लिए थे और अंदर खाते किसी बड़ी लूट की साजिश रची जा रही है। 

सरकार रिपीट करने का दावा हास्यास्पद

सत्ती ने कहा कि संसाधनों की सुनियोजित लूट व भ्रष्टाचार से प्रदेश कांग्रेस सरकार की विश्वसनीयता पर संकट खड़ा हो गया है। बावजूद इसके मुख्यमंत्री का सरकार रिपीट करने का दावा करना न केवल हास्यास्पद है, बल्कि प्रदेश की जनता के उन घावों पर नमक छिड़कने जैसा है जो कांग्रेस सरकार ने पिछले चार वर्षों में प्रदेश की जनता को दिए हैं। कांग्रेस नेतृत्व की लड़ाई उनका आंतरिक मामला हो सकता है पर उनके द्वारा किया जा रहा भ्रष्टाचार और उस भ्रष्टाचार पर एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप न केवल सार्वजनिक बल्कि कानून की नजरों में अपराध है। बीजेपी सरकार के सत्ता में आते ही न केवल भ्रष्टचार पर अंकुश लगेगा, बल्कि भ्रष्टाचारियों को भी सलाखों के पीछे धकेला जाएगा।

ये भी पढ़ें  : धूमल वारः अब Tea Gardens को बेचने की फिराक में वीरभद्र Govt

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है