Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,782
मामले (भारत)
201,005,476
मामले (दुनिया)
×

Satti का आरोप, युवाओं को नशे के दलदल में धकेल रही सरकार

Satti का आरोप, युवाओं को नशे के दलदल में धकेल रही सरकार

- Advertisement -

Satti: ऊना। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि कांग्रेस सरकार युवा वर्ग को नशे के दलदल में धकेलने का काम कर रही है। सत्ती ने यह आरोप नगर परिषद ऊना के वार्ड- 10 में युवा मोर्चा की बैठक को संबोधित करते हुए लगाया। सत्ती ने कहा कि वोट की खातिर झूठे वादे करना और गाय माता तक को सरे बाजार काट कर खाना कांग्रेस जैसे स्वार्थी दल ही कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि इस नीच हरकत कर कांग्रेस केवल अपने राजनीतिक अस्तित्व को बचाने का काम कर रही है।

बीजेपी ने वोट की खातिर कभी भी झूठ नहीं बोला

सत्ती ने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी के बीच वैचारिक मतभेद है और यही वैचारिक मतभेद बीजेपी को पार्टी विद डिफरेंस बनाते हैं। बीजेपी ने वोट की खातिर कभी भी झूठ नहीं बोला, न ही युवाओं को बरगलाने का काम किया है। जबकि कांग्रेस ने कभी युवाओं को रोजगार के नाम पर, कभी गरीबी हटाओ के नाम पर, कभी हर घर से रोजगार देने के नाम पर ठगा है। सती ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया है कि कांग्रेस ने प्रदेश का विकास ठप कर दिया है और विकास में रोक कर सीएम, उनके मंत्री व अधिकारी भ्रष्टाचार में मस्त है। सत्ती ने कहा कि बीजेपी ने कांग्रेस के विरुद्ध चार्जशीट दी है इसपर कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की पोल जनता में खोली जाएगी, जनता कांग्रेस मुक्त हिमाचल बनाने के अभियान में भाजपा के साथ है।


सुधीर और नरेश को बूथ कमेटी की कमान

नगर परिषद के वार्ड- 10 में युवा मोर्चा की बूथ कमेटी का गठन किया गया सतपाल सत्ती ने बूथ कमेटी के अध्यक्ष सुधीर व सचिव नरेश सोनू को पटका पहनाकर सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि युवा को अधिक से अधिक संख्या में पार्टी के विचार के साथ जुड़े और सामाजिक कार्यों में युवा मोर्चा अपनी भूमिका अदा करे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है