Covid-19 Update

1,98,551
मामले (हिमाचल)
1,90,377
मरीज ठीक हुए
3,375
मौत
29,505,835
मामले (भारत)
176,585,538
मामले (दुनिया)
×

कांग्रेस नेताओं के गुर्गों को बताया गुंडा, तानाशाही पार्टी का भी दिया तमगा- जाने क्यों

कांग्रेस में छिड़े पोस्टर युद्ध पर बोले सत्ती, कांग्रेस लोकतांत्रिक नहीं बल्कि तानाशाही पार्टी

कांग्रेस नेताओं के गुर्गों को बताया गुंडा, तानाशाही पार्टी का भी दिया तमगा- जाने क्यों

- Advertisement -

ऊना। हिमाचल की राजधानी शिमला (Shimla) में कांग्रेस के होर्डिंग फाड़ने (Congress Hoarding) के मामले पर राजनीति गर्माने लगी है। मामले को लेकर बीजेपी ने भी कांग्रेस पर कटाक्ष करना शुरू कर दिए हैं। रविवार को वित्तायोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती (Satpal singh Satti) ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने होर्डिंग फाड़ने की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया। सत्ती ने कहा कि इस तरह की गुंडागर्दी करना कांग्रेस की पुरानी आदत है। सत्ती ने कहा कि कांग्रेस (Congress) में अगर कोई नया नेता काम करना शुरू करता है तो पुराने और स्थापित नेताओं के गुर्गे ऐसी गुंडागर्दी करते हैं और ऐसे वाक्य तब भी देखने को मिले थे, जब कांग्रेस के ही वीरभद्र सिंह और पंडित सुखराम (Virbhadra Singh and Pandit Sukhram) में दो गुटों की लड़ाई चलती थी और उस समय दूसरे धड़े के लोगों को वीरभद्र सिंह के आदमी मंचों से नीचे फेंक देते थे। सत्ती ने कहा कि यह कांग्रेस का पुराना इतिहास है और कांग्रेस लोकतांत्रिक नहीं बल्कि तानाशाही पार्टी है।

यह भी पढ़ें: होर्डिंग फाड़ने का मामला-दो कांग्रेसी निलंबित, कारण बताओ नोटिस भी जारी

वहीं, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri) द्वारा कोरोनाकाल में बढ़ते मौतों के आंकड़ों को लेकर दिए बयान पर पलटवार करते हुए सत्ती ने कहा कि यह समय सुझाव देने का नहीं, बल्कि सहयोग देने का है। सत्ती ने कहा कि कांग्रेस के नेता सुझाव इस तरह से दे रहे हैं जैसे इन्होंने पता नहीं कितनी बार कोरोना (Corona) को हराया हो। सत्ती ने कहा कि कांग्रेस ने देश में 52 साल राज किया और स्वास्थ्य सुविधाओं पर कभी ध्यान नहीं दिया, लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी और पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की सरकारों में छोटे से लेकर बड़े स्वास्थ्य संस्थान बनाने का काम हुआ। सत्ती ने कहा कि नेता विपक्ष बताए कि पंजाब में कांग्रेस की सरकार (Congress Govt) है क्या वहां पर कोरोना से मौतें नहीं हो रही हैं। सत्ती ने नेता प्रतिपक्ष को नसीहत दी है कि इस वैश्विक महामारी के दौर में सुझाव नहीं, बल्कि सहयोग देना चाहिए।


यह भी पढ़ें: Breaking:रातो-रात Bali साफ, Video में देखें Virbhadra की फोटो ना लगाने का मलाल

सत्ती ने खनन के मुद्दे पर नेता प्रतिपक्ष पर बोला हमला

सत्ती ने खनन के मुद्दे पर भी नेता प्रतिपक्ष पर हमला बोला है। सत्ती ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष सरकार पर खनन माफिया (Mining Mafia) को संरक्षण देने के आरोप लगाते हैं। इसलिए मुकेश बधाई के पात्र है कि खुद गलत काम करके भी दूसरों पर बड़ी ही सफाई से दोषारोपण करते है। सत्ती ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष जब कांग्रेस कार्यकाल में उद्योग मंत्री थे, उन्होंने चहेतों को रेबडियों की तरह खनन पट्टे बांटें, जबकि बीजेपी की सरकार ने अवैध खनन पर करोड़ों रुपये जुर्माना वसूला है। सत्ती ने कहा कि बीजेपी सरकार में उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर खुद कई दफा छापामारियां कर चुके हैं, जबकि दो दिन पहले ही ऊना में उद्योग मंत्री ने पांच खनन पट्टों की लीजें रद्द की हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है