- Advertisement -

सट्टा बाजार: एमपी, राजस्थान में कांग्रेस और छत्तीसगढ़ में बराबर की टक्कर

सट्टा बाज़ार का दावा सही साबित हुआ तो राजस्थान और एमपी में बनेगी कांग्रेस की सरकार

0

- Advertisement -

नई दिल्ली। एक्जिट पोल के नतीजों के बाद अब सट्टा बाजार की भविष्यवाणी बीजेपी की नींद उड़ाने वाली है। सट्टा बाजार ने एमपी, राजस्थान में कांग्रेस की जीत की भविष्यवाणी की है, जबकि छत्तीसगढ़ में सटोरियों ने बीजेपी और कांग्रेस दोनों को बराबर सीटें दी हैं।

मुंबई, इंदौर और राजस्थान में सटोरियों ने राजस्थान में कांग्रेस को 120-122 सीटें मिलने का अनुमान लगाया है, जबकि बीजेपी को 56 से 61 सीटें दी गई हैं। सट्टा बाज़ार का दावा है कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस को 119 से 121 सीट मिलने वाली है, जबकि बीजेपी को 95 से 97 सीट मिलने का अनुमान है। यानी सट्टा बाज़ार मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार की भविष्यवाणी कर रहा है। अगर सट्टा बाज़ार का दावा सही साबित हुआ तो राजस्थान और एमपी में कांग्रेस की सरकार बनेगी।

तेलंगाना में टीआरएस की सरकार

छत्तीसगढ़ में सट्टा बाज़ार ने बीजेपी और कांग्रेस दोनों को 41 से 43 सीटें दी है। वहां सरकार बनाने के लिए बीजेपी और कांग्रेस दोनों को बैसाखी की ज़रूरत पड़ेगी। तेलंगाना के बारे में एक सट्टेबाज ने पूरी गारंटी के साथ बताया कि वहां इस बार TRS दोबारा सत्ता में वापसी करने वाली है। सट्टा बाज़ार की मानें तो तेलंगाना में कांग्रेस और टीडीपी को जोरदार झटका लगने वाला है। इस बार तेलंगाना में टीआरएस 59 से 61 सीटों के साथ सरकार बनाने जा रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए सब्सक्राइब करें हिमाचल अभीअभी न्यूज अलर्ट

- Advertisement -

Leave A Reply