Covid-19 Update

2,06,027
मामले (हिमाचल)
2,01,270
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,655,824
मामले (भारत)
198,557,259
मामले (दुनिया)
×

सत्ती बोले, औद्योगिक पैकेज पर बोलने का कोई अधिकार नहीं कांग्रेस को

सत्ती बोले, औद्योगिक पैकेज पर बोलने का कोई अधिकार नहीं कांग्रेस को

- Advertisement -

ऊना। नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री द्वारा केंद्र सरकार से हिमाचल को औद्योगिक पैकेज ( Industrial package) देने के बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ( State BJP President Satpal Singh Satti) ने कहा कि कांग्रेस को नेताओं को औद्योगिक पैकेज पर बोलने का कोई अधिकार नहीं है क्योंकि कांग्रेस कार्यकाल में ही पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी द्वारा दिए गए औद्योगिक पॅकेज को निर्धारित समय से तीन साल पहले खत्म कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें: बेखौफ बदमाश : बीजेपी महिला नेता और उसके बेटे को सरेराह मारी गोली

 


सत्ती ने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री के उद्योग मंत्री रहते हुए हिमाचल तो एक तरफ जिला ऊना में भी कोई बड़ा उद्योग नहीं आ पाया क्योंकि कांग्रेस सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर था। सत्ती ने कहा कि सीएम जयराम देश विदेश में इन्वेस्टर मीट करके हिमाचल में निवेशक लाने का प्रयास कर रहे है।


लोकसभा चुनावों( Lok Sabha elections) में मिली बड़ी जीत से उत्साहित बीजेपी अब अपने सदस्यता अभियान को गति देने में जुट गई है। बीजेपी ने हिमाचल में 5 लाख नए सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है। सदस्यता अभियान को आगे बढ़ाने के लिए पार्टी ने प्रदेश स्तर पर रणनीति बनाने के बाद जिला और विधानसभा स्तर पर बैठकों का दौर शुरू कर दिया है।

इसी कड़ी के तहत आज ऊना मंडल बीजेपी की बैठक हुई, बैठक में बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने विशेष रूप से शिरकत की और कार्यकर्ताओं को ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी का प्राथमिक सदस्य बनाने का आह्वान किया। सत्ती ने कहा कि बीजेपी का सदस्यता अभियान 11 अगस्त तक चलेगा। सत्ती ने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता घर घर जाकर लोकसभा चुनावों में जीत के लिए लोगों धन्यवाद करेंगे और साथ ही अपने सदस्यता अभियान से भी लोगों को जोड़ेंगे।

वहीं पूर्व मंत्री और बीजेपी विधायक अनिल शर्मा के मुद्दे पर भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती कुछ भी बोलने से बचते दिखाई दिए। सत्ती ने कहा कि अनिल शर्मा के मुद्दे पर पार्टी के भीतर बात चल रही है और संगठन की बात को अभी मीडिया में लाने का सही समय नहीं है। सत्ती ने कहा कि आने वाले समय में सारा मामला आपके ध्यान में आ जाएगा।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है