Covid-19 Update

2,06,589
मामले (हिमाचल)
2,01,628
मरीज ठीक हुए
3,507
मौत
31,767,481
मामले (भारत)
199,936,878
मामले (दुनिया)
×

Satti बोले, पहले Congress चुनाव करवाने से भागी, अब चुनाव से रही भाग

Satti बोले, पहले Congress चुनाव करवाने से भागी, अब चुनाव से रही भाग

- Advertisement -

Satti :शिमला। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कहा है कि शिमला नगर निगम पर 31 वर्षों तक राज करने वाली कांग्रेस इस चुनाव में अपने 34 प्रत्याशी तक घोषित नहीं कर पाई है। यही नहीं, जिस माकपा के मेयर और डिप्टी मेयर यहां पांच साल रहे, वह भी अपने सारे प्रत्याशी नहीं उतार पाई। इसके विपरीत बीजेपी ने सभी 34 वार्डों के लिए प्रत्याशी घोषित किए हैं। उन्होंने कहा कि जो कांग्रेस पार्टी सिंबल पर चुनाव करवाने से भागी, वह अब चुनाव से भी भाग रही है। यहां प्रेस कांफ्रेंस में सत्ती ने कहा कि कांग्रेस और माकपा ने इस शहर के लिए कोई योजना नहीं बनाई है। इस शहर में पानी की किल्लत आज भी विकराल है और सफाई व्यवस्था का हाल भी खराब है।

Satti :बोले,  34 प्रत्याशी तक घोषित नहीं कर पाई कांग्रेस

इसके अलावा यहां पर ट्रैफिक जाम की समस्या से हर व्यक्ति हरदिन जूझता है। उन्होंने कहा कि यहां का नगर निगम सरकारों के साए में चलता रहा है और सरकार ने कभी भी इसकी सुध नहीं ली।


शहर की जनता के पास मौका

सत्ती ने कहा कि अब शहर की जनता के पास मौका है और वह बीजेपी को समर्थन देकर शहर का चहुंमुखी विकास करवा सकती है। उन्होंने कहा कि बीजेपी नगर निगम पर काबिज होती है तो वह केंद्र सरकार की मदद से यहां विकास करवाएंगे और इस शहर से छीने गए हक इसे दिलाएंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने कल ही अपना विजन डाक्यूमेंट भी जारी किया है। उन्होंने कहा कि शिमला शहर में पानी की विकराल होती समस्या के समाधान के लिए कोल डैम या फिर पब्बर से पानी लाएंगे और इसके लिए जितने पैसे की भी जरूरत होगी,उसे केंद्र से लाया जाएगा। लेकिन शहर की जनता को पानी उपलब्ध करवाया जाएगा।

प्रेम कुमार धूमल 14 जून को करेंगे प्रचार

सतपाल सत्ती ने कहा कि नगर निगम चुनाव में नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल 14 जून को प्रचार करेंगे।

उन्होंने कहा कि धूमल को पहले यहां प्रचार को आना था, लेकिन बीच में तांदी संगम कार्यक्रम के कारण वे नहीं आ पाए। इस कार्यक्रम के लिए नेता प्रतिपक्ष की ड्यूटी लगी। उन्होंने कहा कि कल कुल्लू में बीजेपी का त्रिदेव सम्मेलन है और इसमें केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी आ रहे हैं और नेता प्रतिपक्ष प्रेमकुमार धूमल भी वहां होंगे।

फोरेस्ट गार्ड मौत पर बीजेपी ने पुलिस की जांच पर उठाए सवाल

शिमला। बीजेपी ने कतांडा बीट में वनरक्षक की संदिग्ध मृत्यु पर पुलिस की जांच पर प्रश्न चिन्ह खड़ा करते हुए कहा कि क्या यह संभव है कि पहले एक व्यक्ति जहर खाये फिर वह खुद को पेड़ से लटा ले ? कहीं न कहीं एक सुनियोजित तरीके से सारे मामले पर पर्दा डालने का प्रयास किया जा रहा है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने जारी एक प्रेस बयान में कहा कि  कांग्रेस राज में कानून व्यवस्था का इस कदर बूरा हाल है कि मात्र चार वर्षों के कांग्रेस कार्यकाल में प्रदेशभर में अपराधों की संख्या में भारी वृद्धि हुई है। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। जल्दी ही प्रदेश की जनता को भ्रष्ट, निकम्मी और माफियाराज को बढ़ावा देने वाली सरकार से मुक्ति मिल जाएगी।

यह भी पढ़ें : सत्ता में आने को आतुर BJP अब लेगी रथ यात्राओं का सहारा

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है