Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,427
मामले (भारत)
200,650,253
मामले (दुनिया)
×

बाजू काटने की धमकी मामलाः सत्ती ने दिया नोटिस का जवाब

बाजू काटने की धमकी मामलाः सत्ती ने दिया नोटिस का जवाब

- Advertisement -

मंडी। बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती (Satpal Satti) ने चुनाव आयोग की तरफ से मिले नोटिस (Notice) का लिखित में जवाब दे दिया है। उन्होंने अपना जवाब जिला निर्वाचन अधिकारी मंडी के कार्यालय में भेज दिया है। जिला निर्वाचन अधिकारी मंडी ऋग्वेद ठाकुर ने नोटिस का जवाब मिलने की पुष्टि की है। बता दें कि 24 अप्रैल को बीजेपी की विजय संकल्प रैली में सत्ती ने खुले मंच से कहा था कि बीजेपी नेताओं (BJP Leaders) की तरफ जो भी उंगली उठाएगा उसकी बाजू काट दी जाएगी।
सत्ती ने जवाब में कहा है कि वह किसी राजनीतिक दल के कार्यकर्ताओं या नेताओं के खिलाफ राजनीतिक प्रतिशोध की भावना नहीं रखते हैं। मीडिया पर्सन ने उनके शब्दों को तोड़ मरोड़ के पेश किया है। अगर उनके पूरे भाषण को सुना जाए तो ऐसा कुछ नहीं है। उन्होंने कहा कि ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष द्वारा उनके खिलाफ की शिकायत झूठी है। उन्होंने आदर्श चुनाव आचार संहित का किसी भी प्रकार से उल्लंघन नहीं किया है। इसलिए उनके खिलाफ की इस शिकायत को वापस लिया जाए।
सदर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने इसकी शिकायत (Complaint) चुनाव आयोग से की थी। चुनाव आयोग (Election commission) के निर्देशानुसार जिला निर्वाचन अधिकारी ने 25 अप्रैल को सतपाल सत्ती को नोटिस भेजा था और 24 घंटों के भीतर उसका जवाब मांगा था। बताया जा रहा है कि यह नोटिस बीती शाम को सतपाल सत्ती को प्राप्त हुआ, जिसके बाद आज उन्होंने लिखित में अपना जवाब जिला निर्वाचन अधिकारी (District Election Officer) के कार्यालय में भेज दिया है।  उधर, जिला निर्वाचन अधिकारी मंडी ऋग्वेद ठाकुर का कहना है कि जो जवाब आया है, उस पर पूरी रिपोर्ट बनाकर मुख्य निर्वाचन अधिकारी को भेजी जाएगी और वहीं से इस पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है