Covid-19 Update

1,98,313
मामले (हिमाचल)
1,89,522
मरीज ठीक हुए
3,368
मौत
29,419,405
मामले (भारत)
176,212,172
मामले (दुनिया)
×

Satti का तंजः Congress के पास नहीं कोई विकल्प, BJP के पास कई काबिल 

Satti का तंजः Congress के पास नहीं कोई विकल्प, BJP के पास कई काबिल 

- Advertisement -

बोले, वीरभद्र को आराम की जरूरत, कांग्रेस ले रही गलत फैसले

ऊना। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस के पास वीरभद्र सिंह के अलावा कोई विकल्प नहीं था इसलिए राहुल गांधी ने उन्हें सीएम पद का उम्मीदवार बनाया है, जबकि बीजेपी के पास कई काबिल लोग हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को मुबारक की उन्होंने ऐसे व्यक्ति को कमान सौंप कर नया इतिहास रचा है, जिस के खिलाफ अदालतों में कई मामले चल रहे हैं। अगर ऐसा व्यक्ति सीएम बनेगा तो प्रदेश का विकास कैसे होगा। सत्ती ने कहा कि सच तो यह है कि वीरभद्र सिंह 84 साल के थके हारे व्यक्ति है। उनको इस उम्र में आराम की जरूरत है न कि चुनावी मैदान में जूझने की।
यह दुखद है कि कोर्ट कचहरी के चक्कर काट रहे व्यक्ति और जो जमानत पर उन्हें सीएम पद का उम्मीदवार कांग्रेस ने बनाया है। कोर्ट में चल रहे केसों के चलते वीरभद्र सिंह प्रदेश की ओर ध्यान नहीं दे पा रहे हैं। कांग्रेस की हालत वैसे ही देशभर में खराब है और जब कोई परेशान होता है तो वह गलत फैसले लेता है, कांग्रेस भी गलत फैसले लेकर अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मार रही है।

बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व लेगा सीएम के नाम का फैसला

सत्ती ने कहा कि जहां तक बीजेपी का सवाल है तो पार्टी के पास कई काबिल लोग हैं। सीएम की कुर्सी पर कौन बैठेगा इस का फैसला पार्टी का शीर्ष नेतृत्व लेगा। विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को इसका जवाब मिल जाएगा। जबकि कांग्रेस के पास कोई दूसरा रास्ता नहीं वीरभद्र सिंह के सिवाय। यह भी सच है कि प्रदेश में अभी जो भ्रष्टाचार व माफिया राज चला हुआ है यह सब  वीरभद्र सिंह की ही देन है अगर ऐसा व्यक्ति कुर्सी पर बैठेगा तो प्रदेश का क्या हाल होगा यह सब जानते हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है