Expand

सत्य प्रकाश ठाकुर ने बीजेपी के खिलाफ खोला मोर्चा

सत्य प्रकाश ठाकुर ने बीजेपी के खिलाफ खोला मोर्चा

- Advertisement -

कुल्लू। कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री सत्य प्रकाश ठाकुर ने कहा है कि वे एकजुट होकर पार्टी की मज़बूती के लिए कार्य करेंगे तथा मिशन रिपीट में अपनी भागीदारी निभाएंगे। उन्होंने कहा कि भले ही वह व उनके सहयोगी चार वर्ष तक पार्टी से अलग रहे, लेकिन गांधीवादी विचारधारा होने के कारण उन्हें कभी पार्टी से बिछडऩे का अहसास तक नहीं हुआ। वह दूर रहकर भी पार्टी व गांधीवादी विचारधारा का प्रचार-प्रसार करते रहे।
  • satyakullu-1मिशन रिपीट के लिए पूर्व बागवानी मंत्री भी तैयार
  • कुछ दिन पहले ही हुई थी कांग्रेस में वापसी
  • वापसी के लिए सीएम सहित हाईकमान का जताया आभार
उन्होंने पार्टी में पुनः वापसी के लिए सीएम वीरभद्र सिंह,  प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंद्र सुक्खू , जिलाध्यक्ष बुद्धि सिंह ठाकुर, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष उत्तम शर्मा सहित राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी, उपाध्यक्ष राहुल गांधी, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी आबिका सोनी का आभार प्रकट किया गया है। सत्य प्रकाश ठाकुर ने परिधि गृह कुल्लू में प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि वह कांग्रेस के समस्त पदाधिकारियों एवं सदस्यों के साथ मिलकर, जिला के चारों विधानसभा क्षेत्रों में सरकार की उपलब्धियों का प्रचार-प्रसार करेंगे। उन्होंने कहा कि सीएम वीरभद्र सिंह की अगवाई में प्रदेश में विकास दर काफी तेज गति से बढ़ी है  जिससे यहां का प्रत्येक नागरिक उनके प्रति कृतज्ञ है। उन्होंने कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार ने चुनाव के वक्त जो वायदे किये थे, वे सभी खोखले साबित हुए हैं। इसलिए वह गांव-गांव जाकर बीजेपी के कुप्रचार कर भांडा फोड़ेंगे।satyakullu
ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में जब-जब भी बीजेपी की सरकार रही है, उनकी उपलब्धियां नगण्य रही हैं तथा कांग्रेस द्वारा किए गए विकास कार्यों को गिनाते रहे।  इस अवसर पर उनके साथ पार्टी में पुनः वापसी करने वाले  देवेंद्र नेगी, प्रेमलता ठाकुर सहित कांग्रेस नेता किशन ठाकुर सुखदास नैय्यर व अन्य मौजूद थे।
गौरतलब है कि पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप लगने के बाद ठाकुर और उनकी पत्नी को कांग्रेस से निलंबित कर दिया गया था। कुछ दिन पहले ही उनकी कांग्रेस में वापसी हुई है। क्योंकि महेश्वर सिंह के बीजेपी में शामिल होने के बाद कांग्रेस के पास बीजेपी को टक्कर देने के लिए किसी दमदार नेता की जरूरत थी और इसी के चलते पूर्व बागवानी मंत्री सत्य प्रकाश ठाकुर की कांग्रेस में वापसी हुई है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है