Covid-19 Update

58,607
मामले (हिमाचल)
57,331
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,096,731
मामले (भारत)
114,379,825
मामले (दुनिया)

SBI के ग्राहकों को आज मिल रहा है 5 लीटर फ्री पेट्रोल, करना होगा यह

SBI के ग्राहकों को आज मिल रहा है 5 लीटर फ्री पेट्रोल, करना होगा यह

- Advertisement -

नई दिल्ली। भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने सिर्फ आज यानी शुक्रवार के लिए अपने ग्राहकों को इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन (आईओसी) के किसी भी पेट्रोल पंप से फ्री पेट्रोल देने का ऑफर दिया है। यह ऑफर पेट्रोल भरवाने के बाद BHIM ऐप से पेमेंट करने पर मिलेगा। इसके तहत ग्राहक को 5 लीटर पेट्रोल फ्री दिया जाएगा।
इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को गाड़ी में कम से कम 100 रुपए का पेट्रोल भरवाना होगा। अगर आप फ्री में पेट्रोल लेना चाहते हैं तो आपको पेट्रोल भरवाते वक्त BHIM ऐप के जरिए भुगतान करना होगा। 
आपको केवल यह करना है : इसके लिए ग्राहकों को कम से कम 100 रुपए का पेट्रोल भरवाना पड़ेगा। इसका भुगतान कैश में न करके केवल BHIM SBI यूपीआई ऐप से करना होगा। इसके बाद आपको 12 डिजिट ट्रांजेक्शन नंबर और तारीख को इस फॉर्मेट में 9222222084 पर एसएमएस के जरिए भेजना होगा।। फ्री ऑफर के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए ग्राहक टोल फ्री नंबर 1800228888 पर भी फोन कर सकते हैं।
एक मोबाइल नंबर से अधिकतम दो ऑफर  : इसके अलावा ग्राहक [email protected] पर मेल भेजकर भी मदद ले सकते हैं। इस ऑफर के तहत हर रोज 10 हजार लकी कस्टमर्स को 5 लीटर तक पेट्रोल फ्री में पाने का मौका मिलेगा। SBI की तरफ से यह ऑफर 23 दिसंबर रात 12 बजे तक ही रहेगा। ग्राहक एक मोबाइल नंबर से अधिकतम दो बार इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है