Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,526,622
मामले (भारत)
196,707,763
मामले (दुनिया)
×

छोटी पैंट पहन स्कूल में आया तो शिक्षकों ने हाथ-पैर बांधकर पीटा, छात्र ने की ख़ुदकुशी

छोटी पैंट पहन स्कूल में आया तो शिक्षकों ने हाथ-पैर बांधकर पीटा, छात्र ने की ख़ुदकुशी

- Advertisement -

लुधियाना। पंजाब (Punjab) के लुधियाना (Ludhiana) में 11वीं के छात्र को छोटी पैंट पहनकर स्कूल में आने पर रस्सी से बांध कर शिक्षकों ने बुरी तरह से पीटा। जिससे आहत छात्र ने ख़ुदकुशी (Suicide) कर ली। छात्र के पिता के बयान के आधार पर पुलिस (Police) ने स्कूल के प्रिंसिपल, डायरेक्टर और एक अन्य टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। ये तीनों आरोपी अभी फरार चल रहे हैं।

मृतक धनंजय (18) के पिता बृज राज तिवारी एक फैक्टरी में काम करते हैं। कुछ ही दिन पहले उसने नई पैंट खरीदी थी। छात्र ने फैशन के हिसाब से छोटी पैंट ली थी। स्कूल में इसका विरोध हुआ था तो छात्र ने कहा था कि अगले महीने जब उसके पापा की सैलरी आएगी तो वह नई पैंट खरीद लेगा लेकिन शिक्षकों ने उसे न सिर्फ पीटा बल्कि उसकी बेईज्जती भी की। इसके बाद भी एक अन्य टीचर पूनम उसे स्कूल प्रिंसिपल सरोज शर्मा के दफ्तर में ले गई। वहां स्कूल के डयरेक्टर प्रभु दत्त की मौजूदगी में उसके हाथ-पैर बांध कर उसको पीटा गया और छात्र के कपड़े भी उतारे।


पिटाई से परेशान होकर छात्र ने घर में आपबीती बताई और कहा कि वह स्कूल नहीं जाएगा। आहत छात्र ने दो दिन खाना भी नहीं खाया। देर रात ढाई बजे छात्र ने मां के लाख कहने पर खाना खाया। उसके बाद उसकी मां अपने कमरे में चली गई थोड़ी देर बाद वह जब अपने बेटे को देखने आई तो दरवाजा अंदर से बंद था। जब दरवाजा तोड़ कर अंदर देखा तो धनंजय पंखे से फंदे पर लटक रहा था। उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ छात्र को आत्महत्या के लिए उकसाने के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फरार चल रहे आरोपियों की तलाश कर रही है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है