Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

हादसाः School Bus से टकराया Truck, 4 बच्चे व Driver की Death

हादसाः School Bus से टकराया Truck, 4 बच्चे व Driver की Death

- Advertisement -

School Bus accident: दसूहा में हाजीपुर रोड पर हुआ हादसा, 12 से अधिक बच्चे घायल

School Bus accident: होशियारपुर। जिला के दसूहा में हाजीपुर रोड पर एक स्कूल बस और ट्रक की टक्कर में चार बच्चों व बस चालक की मौत हो गई, जबकि 12 से अधिक बच्चे घायल हुए हैं। सभी घायल बच्चों को दसूहा और होशियारपुर के अस्पतालों में दाखिल कराया गया है। जानकारी के मुताबिक, कैम्ब्रिज स्कूल की बस सुबह बच्चों को लेकर हाजीपुर रोड से दसूहा की तरफ आ रही थी। इसी दौरान सिंहपुर नामक स्थान पर दूसरी ओर से आ रहे ट्रक के साथ उसकी टक्कर हो गई।

वाहन को गलत तरीके से ओवरटेक करने पर हुआ हादसा

बताया जाता है कि ट्रक चालक ने अपने आगे चल रहे एक वाहन को गलत तरीके से ओवरटेक किया। उस समय ट्रक की स्पीड भी काफी तेज थी। इसी दौरान उसने सामने से कैम्ब्रिज स्कूल की बस आ रही थी। अचानक ट्रक के सामने आ जाने से बस चालक संभल नहीं पाया और बस की ट्रक के साथ टक्कर हो गई। ट्रक में आलू भरे हुए थे। हादसे के बाद वहां पर चीख-पु‍कार मच गई। लोग बस में फंसे बच्चों को निकालने दौड़ पड़े।घायल बच्चों और बस के चालक को अस्पताल पहुंचाया गया। वहां बस ड्राइवर और 4 बच्चों ने दम तोड़ दिया।


इस हादसे में एक एसडीओ के दो सुरभि और अनिरुद्ध की मौत हो गई जबकि दो  बच्चों के शव की अभी पहचान नहीं हो पाई है। बस चालक रंजीत सिंह की भी मौत हो गई। बस का अटेंडेंट और 11 बच्चे घायल हुए हैं। कुछ बच्चे मामूली रूप से घायल हुए और उन्हें  प्राथमिक उपचार देकर अस्पताल से छु्ट्टी दे दी गई। घायलों में  शिवन ठाकुर, शिवांगी ठाकुर, प्रिया, अकेश कुमार, पलक शर्मा, वरदान शर्मा, नव्यांग, राकेश शर्मा, आराध्या, सारथन शामिल हैं और दो की पहचान नहीं हो पाई है।

Tracking पर गए थे 5, लौटे सिर्फ 2

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है