Covid-19 Update

2,05,391
मामले (हिमाचल)
2,01,014
मरीज ठीक हुए
3,503
मौत
31,484,605
मामले (भारत)
196,043,557
मामले (दुनिया)
×

दर्दनाक हादसाः स्कूल बस ने कुचला दुकान के बाहर खड़ा व्यक्ति, मौत

दर्दनाक हादसाः स्कूल बस ने कुचला दुकान के बाहर खड़ा व्यक्ति, मौत

- Advertisement -

School Bus Accident : लंबागांव। पुलिस थाना लंबागांव के अंतर्गत आशापुरी में तेज रफ्तार स्कूल बस ने एक व्यक्ति को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान आशापुरी निवासी सरवण कुमार (44) जो आशापुरी के प्राथमिक पाठशाला में मिड-डे मील बनाने का काम करता था और साथ ही आशापुरी बस अड्डे पर छोटी सी दुकान भी करता था। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन आरंभ कर दी है। पुलिस के अनुसार शुक्रवार दोपहर बाद करीब तीन बजे सरवण कुमार अन्य दो व्यक्तियों के साथ दुकान के बाहर खड़ा था। तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार बस ने उसे टक्कर मार दी व घसीटते हुए आगे तक ले गई। बस की गति इतनी तेज थी कि बस सीधे सामने की दुकान से जा टकराई। बस की चपेट में आए सरवण कुमार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि साथ खड़े दो आदमी अपने को बचाने में कामयाब रहे और उन्हें मामूली चोटें आई हैं।

बस चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू

घटना की सूचना मिलते ही लंबागांव थाना के एएसआई अमरनाथ सुडियाल पुलिस टीम सहित घटनास्थल पर पहुंचे। अमरनाथ सुडियाल के अनुसार स्कूल बस नंबर के चालक अश्विनी कुमार पुत्र गुरवचन सिंह निवासी मल्ली को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने चालक के खिलाफ भी लापरवाही व तेज रफ्तार से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है, जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। स्कूल बस में पांच बच्चे भी सवार थे, जिनको कोई चोट नहीं आई है।


आशापुरी बस हादसे में दो जवान बेटों की हो चुकी है मौत

सरवण कुमार के परिवार ने पहले भी आशापुरी में हुए बस हादसे में दो जवान बेटों को खोया था और अब खुद सरवण कुमार की सड़क हादसे में मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूटा है। सरवरण कुमार का बेटा और बेटी अभी नौवीं और दसवीं कक्षा में पढ़ते हैं। वह मिड डे मील का खाना बनाने के साथ-साथ आशापुरी में प्रसाद की दुकान चलाकर परिवार का पालन पोषण करता था। सरवण कुमार सहित इनके दो और भाई भी हैं, जिनके बेटों की मौत आशापुरी में हुए बस हादसे में हुई थी।

जोगिंद्रनगर के पिपली में ढांक से गिरकर व्यक्ति की मौत

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है