Covid-19 Update

59,014
मामले (हिमाचल)
57,428
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,190,651
मामले (भारत)
116,428,617
मामले (दुनिया)

Rewari में दुष्कर्म की वारदातों पर गरजी छात्राएं ; कहा, इस मामले में सख्ती बरते Govt

Rewari में दुष्कर्म की वारदातों पर गरजी छात्राएं ; कहा, इस मामले में सख्ती बरते Govt

- Advertisement -

मोहिंदर भारती/रेवाड़ी। प्रदेश में लगातार घट रही दुष्कर्म की वारदातों को लेकर अब सामाजिक संगठन ही नहीं, बीजेपी के पदाधिकारी भी खुलकर सामने आने लगे हैं। इसी के चलते रेवाड़ी में शुक्रवार को छात्राओं ने बीजेपी के नेतृत्व में मार्च निकाला गया और जिला सचिवालय पहुंचकर सीटीएम को सीएम के नाम ज्ञापन सौंपा।

छात्राओं का कहना था कि देश व प्रदेश की सरकारें एक ओर जहां बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा दे रही है, वहीं बेटियों के साथ आए दिन न केवल अत्याचार हो रहे हैं, बल्कि लगातार एक के बाद एक दुष्कर्म की घटनाएं सरकार के दावों की हवा निकाल रही हैं। आज बेटियां कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं। रात ही नहीं दिन के समय भी घरों से निकलना दुश्वार हो चला है। सरकार को चाहिए कि इस मामले में सख्त बरतते हुए अधिकारियों को तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए जाएं।

वहीं, इस मार्च पास्ट की अगुवाई कर रहे बीजेपी के जिला महामंत्री अमित यादव ने भी लचीली कानून व्यवस्था को कसूरवार ठहराया और कहा कि जब तक इस पर सख्ती नहीं बरती जाएगी, तब तक इसे नहीं रोका जा सकता। ऐसे में बड़ा सवाल यह है कि जब सत्तासीन पार्टी के पदाधिकारी ही इस मामले को लेकर आवाज उठा रहे हैं तो कहीं न कहीं सरकार की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े होना लाजमी है। अब देखना यह होगा कि सरकार इस मामले में क्या संज्ञान लेती है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है