Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,782
मामले (भारत)
201,005,476
मामले (दुनिया)
×

हादसों का दिनः दो बच्चों, एक महिला सहित 4 की मौत, एक लापता

हादसों का दिनः दो बच्चों, एक महिला सहित 4 की मौत, एक लापता

- Advertisement -

School Van Accident : शिमला। राजधानी शिमला के उपनगर जतोग के पास आज दोपहर बाद एक दर्दनाक हादसा हो गया। आज एक स्कूल वैन दुर्घटनाग्रस्त हो गई और इस हादसे में दो स्कूली बच्चों की मौत की खबर है। मिली जानकारी के मुताबिक जतोग के गुरुद्वारे के समीप जतोग-हथनीधार-हीरानगर लिंक मार्ग पर यह हादसा हुआ है और इस मार्ग पर स्कूली बच्चों को स्कूल से घर ले जा रही मारुति वैन हादसे का शिकार हो गई। हादसे में बाइचड़ी के दो बच्चों हर्ष वर्मा ( 5)  पुत्र विनोद वर्मा तथा कर्ण (7)  पुत्र प्रमोद ठाकुर की मौत हो गई। 

जतोग-हथनीधार-हीरानगर लिंक मार्ग पर हुआ हादसा

इस वैन में चार स्कूली बच्चे और तीन अन्य लोग सवार थे। इस दौरान यह वैन अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और राहत कार्य में जुट गई। इस दौरान घायलों को वहां साथ के मिल्ट्री अस्पताल जतोग ले जाया गया, लेकिन वहां पर पहुंचने से पहले ही दो बच्चों की मौत हो चुकी थी। अस्पताल में पहुंचाए गए घायलों को जतोग अस्पताल से आईजीएमसी अस्पताल शिमला रैफर किया गया है। इनमें तीन अन्य लोग और एक बच्ची शामिल हैं।


पिकअप की ब्रेक फेल, दूसरी गाड़ी पर गिरी

बिलासपुर। नम्होल के साथ लगते भराड़ी घाट के पास एक समान ले जा रही पिकअप एक रोड से दूसरे रोड पर गाड़ी पर जा पलटी। गाड़ी में बैठीं सवारियां सभी सुरक्षित हैं, उन्हें हलकी चोटें आई हैं, उनका  नजदीक  क्षेत्रीय अस्पताल में चेकअप करवाया गया।  पिकअप नम्होल कामधेनु प्लांट से भराड़ी घाट कुंद के लिए पशुओं का चारा लेकर  जा रही थी। अचानक भराड़ी घाट से कूंद जाने वाली सड़क पर चढ़ाई में ब्रेक ना लगने के कारण ड्राइवर ने गाड़ी से नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी पीछे हटने की वजह से दूसरे रोड पर जा रहा गाड़ी के ऊपर जा गिरी।  दोनों गाड़ियों का काफी नुकसान हुआ है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई जारी कर दी है।

खड़े ट्रक से दे मारी कार

पांवटा साहिब। नाहन के धौलाकुआं के भेहड़ेवाला में दर्दनाक सड़क हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई है व महिला का पति गंभीर रूप से घायल है। बताया जा रहा है कि यह हादसा करीब साढ़े पांच बजे हुआ है। प्राप्त जानकारी के अनुसार देहरादून निवासी पति-पत्नी नाहन से पांवटा की तरफ जा रहे थे। तेज रफ्तार कार भेहड़ेवाला में खड़े एलपी ट्रक से जा टकराई। इस हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई व पति गंभीर रूप से घायल हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

कार सतलुज नदी में गिरी

किन्नौर के स्पीलो के समीप सोमवार को 100 मीटर की ऊंचाई से एक कार के सतलुज नदी में गिर जाने से 1 की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक लापता है। कार में कितने लोग सवार थे इसका सही पता नहीं चल पाया है। फिलहाल सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच चुकी है। बताया जाता है कि लोगों ने कोशिश कर सतलुज से एक शव को अब तक निकाला है। गाड़ी को बाहर निकलने का कार्य जारी है। वहीं नगरोटा बगवां के पास 61 मील में एक गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे हादसे का शिकार हो गई। इसमें एक महिला की टांग में फ्रेक्चर आया है। बाकि सवार ठीक हैं। महिला को एंबुलेस से अस्पताल ले जाया गया है।

ये भी पढ़ें  : Tractor पलटा, ड्राइवर की मौत

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है