Covid-19 Update

58,543
मामले (हिमाचल)
57,287
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,079,094
मामले (भारत)
113,988,846
मामले (दुनिया)

तीसा मामला : भड़की हिंसा के बाद SDM हितेश आजाद भेजे छुट्टी पर

तीसा मामला : भड़की हिंसा के बाद SDM हितेश आजाद भेजे छुट्टी पर

- Advertisement -

चंबा। छात्रा से रेप के बाद शिक्षकों की पिटाई के मामले में गुस्साए लोगों के प्रदर्शन के बाद अब एसडीएम तीसा हितेश आजाद को छुट्टी पर भेज दिया गया है। लोगों में एसडीएम के खिलाफ फैले रोष के चलते यह फैसला लिया गया है। बता दें कि तीसा में छात्रा से रेप के बाद तनाव का माहौल बना हुआ है आज भी प्रदर्शन कर रहे लोगों ने पुलिस कर्मियों पर पथराव कर दिया था जिसमें कई पुलिस कर्मी घायल हो गए थे। प्रदर्शनकारी मांग कर रहे हैं कि स्कूल के अध्यापकों से मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

स्थिति पर नियंत्रण के लिए तैनात किए कई अधिकारी

वहीं, अब स्थिति पर नियंत्रण रखने के लिए कई अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई है। कोई अप्रिय घटना न हो इसके लिए कुछ स्थानों पर अधिकारियों की ड्यूटियां लगाई गई है। भंजराड़ू में भटियात के एसडीएम अश्वनी सूद, नकरोड़ में तहसीलदार अमन और खुशनगरी में एसडीएम भरमौर की ड्यूटी लगाई गई है। डीसी सुदेश मोख्टा ने बताया कि तीसा में लॉ एंड आर्डर को बनाए रखने के लिए पर्याप्त बंदोबस्त किए गए हैं और स्थिति पर पूरी नजर रखी जा रही है

गौर हो कि छात्रा से रेप की घटना के बाद स्कूल के शिक्षकों की पिटाई के खिलाफ लोग गुस्से में हैं। पिछले कल भंजराडू में दुकानों में तोड़फोड़ करने के बाद आज भी लोगों ने भंजराडू में इकट्ठा होकर खुशनगरी की तरफ कूच किया। पुलिस द्वारा रोके जाने से नाराज लोगों ने पुलिस वालों पर पथराव  कर दिया। स्थिति को काबू करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा व आंसू गैस छोड़ी गई।

तीसा मामला : लोगों ने खुशनगरी में निकाली Rally, माहौल तनावपूर्ण

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है