Covid-19 Update

58,879
मामले (हिमाचल)
57,406
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,173,761
मामले (भारत)
116,220,912
मामले (दुनिया)

Janjehli issue: नहीं पहुंचे आंदोलनकारियों पर बनाए केस वापस लेने के फरमान

Janjehli issue: नहीं पहुंचे आंदोलनकारियों पर बनाए केस वापस लेने के फरमान

- Advertisement -

जंजैहली। SDM Office Janjehli issue के दौरान आंदोलनकारियों पर बनाए मामलों को वापस लिए जाने के लिखित आदेश सरकार की तरफ से नहीं आए हैं। आज मामले को लेकर Court में सुनवाई हुई। Court ने सुनवाई की अगली तारीख दे दी है। अगली सुनवाई 18 जून को होगी। आंदोलनकारियों को उम्मीद थी कि आज होने वाली पेशी से पहले मामला रद करने के लिखित आदेश पहुंच जाएंगे। लेकिन, ऐसा नहीं हो पाया। बता दें कि जंजैहली मामले में प्रदर्शन के दौरान संघर्ष समिति के अध्यक्ष नरेंद्र रेड्डी व सदस्य सहित पूर्व मिल्क फेडरेशन पूर्व अध्यक्ष चेतराम ठाकुर सहित करीब 60 लोगों पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था।

संघर्ष समिति के अध्यक्ष नरेंद्र रेड्डी व सदस्य सहित मिल्क फेडरेशन पूर्व अध्यक्ष Himachal Pradesh चेतराम ठाकुर व अन्य आज गोहर कोर्ट में पेश हुए। Himachal Abhi Abhi से बात करते हुए मिल्क फेडरेशन के पूर्व अध्यक्ष चेतराम ठाकुर ने बताया कि सरकार ने कहा है कि आंदोलनकारियों पर बनाए केस वापस लेंगे। ऐसी उम्मीद थी कि केस वापस लेने के लिखित आदेश पिछले कल गोहर में पहुंच जाएंगे। पर पिछले कल यानि 25 अप्रैल को आदेश नहीं पहुंचे। उन्होंने कहा कि अब मामले की अगली सुनवाई 18 जून को होगी। उन्हें उम्मीद है कि एक-दो दिन में लिखित आदेश पहुंच जाएंगे। अगर ऐसा न हुआ तो सरकार से बातचीत की जाएगी। सीपीएम के नेता विशाल भारद्वाज व संघर्ष समिति के अध्यक्ष नरेंद्र रेड्डी ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द उनके ऊपर दर्ज किए गए मामलों को रद नहीं किया जाएगा तो मजबूरन फिर से आंदोलन को जारी रखना पड़ेगा।

High Court के आदेशों के बाद दो मई को होगी बैठक

Janjehli उपमंडलाधिकारी कार्यालय मामले को लेकर हुई सुनवाई के दौरान High Court ने कहा कि इस मामले को लेकर दोनों पक्ष आपस में बात करके सहमति बनाएं। यह जानकारी देते हुए चुनाव पंचायत की प्रधान नीलमा कुमारी ने बताया कि वह अपनी पंचायत के समस्त सदस्यों के साथ हाईकोर्ट में बुधवार को पेशी में शामिल थीं, जहां मौखिक तौर पर उन्हें इस मामले को लेकर निपटाने की बात की गई। उन्होंने कहा कि कोर्ट के आदेशानुसार दोनों पक्ष Janjehli और थुनाग, 2 मई को लंबाथाच में वार्ता करेंगे और मामले को सुलझाने का प्रयास होगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है