Covid-19 Update

1,42,510
मामले (हिमाचल)
1,04,355
मरीज ठीक हुए
2039
मौत
23,340,938
मामले (भारत)
160,334,125
मामले (दुनिया)
×

रूपिन नदी में बहा Head Constable अब तक लापता

रूपिन नदी में बहा Head Constable अब तक लापता

- Advertisement -

search operation shimla : शिमला। रूपिन नदी में बहे हेड कांस्टेबल का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। उसकी खोजबीन अभी भी जारी है। रूपिन नदी के पास खोज अभियान जारी है, लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिली है। डोडराक्वार का रोहड़ू से वाया चांछल मार्ग बर्फबारी के कारण बंद है और ऐसे में डोडराक्वार के लोगों को रोहड़ू के लिए वाया नैटवाड़ होकर आना पड़ता है।

search operation shimla: खोजबीन में जुटी शिमला व उत्तराखंड पुलिस

नैटवाड़ उत्तराखंड में पड़ता है और रूपिन नदी भी उत्तराखंड की तरफ को बहती है। इसे देखते हुए शिमला और उत्तराखंड दोनों राज्यों के पुलिस जवान हेड कांस्टेबल की खोजबीन में जुटे हैं। रोहड़ू के डीएसपी भी वहीं पर डटे हैं और वे उत्तराखंड के अफसरों के साथ बराबर संपर्क में हैं। वहीं, उत्तराखंड आपदा प्रबंधन के जवान भी नदी में आस पास के स्थानों पर जवान की तलाश कर रहे हैं। उसका अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। 


यदि जवान नदी में ही आगे तक बह गया है तो बचने की उम्मीद कम है। जैसे-जैसे समय बीत रहा है, पुलिस जवान के बचने की उम्मीद भी कम होती जा रही है। जानकारी के अनुसार बीते शनिवार सुबह डोडराक्वार से रोहड़ू आ रहा पुलिस जवान रतन दास (55) पैर फिसलने से रूपिन नदी में बह गया था। पुलिस जवान रतन दास निवासी मंढोल (जुब्बल) पिछले 3-4 वर्षों से डोडराक्वार में तैनात था तथा शनिवार को वह अपने साथी जवान बालक राम के साथ डोडराक्वार से बाया उत्तराखंड रोहड़ू आ रहा था। इस दौरान रतन दास का पैर फिसल गया तथा वह साथ लगती रूपिन नदी में गिर गया तथा पानी के तेज बहाव में बह गया। डीएसपी रोहड़ू मदनकांत शर्मा ने कहा कि पुलिस पानी में बहे जवान को खोज रही है।

दिल्ली में Kullu का युवा नेता 28 किलो चरस के साथ Arrest

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है