Covid-19 Update

1,54,664
मामले (हिमाचल)
1,15,610
मरीज ठीक हुए
2219
मौत
24,372,907
मामले (भारत)
162,538,008
मामले (दुनिया)
×

पुलिस भर्ती फर्जीवाड़ाः अब दूसरे मुख्य आरोपी ने भी किया सरेंडर

पुलिस भर्ती फर्जीवाड़ाः अब दूसरे मुख्य आरोपी ने भी किया सरेंडर

- Advertisement -

धर्मशाला। पुलिस भर्ती फर्जीवाड़े के मुख्य आरोपी के आत्मसमर्पण के बाद अब दूसरे मुख्य आरोपी ने भी सरेंडर कर दिया है। आरोपी केतन चौधरी (26) पुत्र कश्मीर सिंह निवासी गांव लुधियार डाकघर दरकाटी जवाली ने एसएसपी कांगड़ा (SSP Kangra) के समक्ष सरेंडर किया। आरोपी केतन को भवारना पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। आरोपी से पुलिस पूछताछ करेगी।


यह भी पढ़ें: Kullu Police ने वाशिंग में 59 किलो 587 ग्राम Charas की आग के हवाले

बता दें कि इससे पहले मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी बिक्रम ने करीब 5 माह बाद 3 जनवरी को एसएसपी कांगड़ा (SSP Kangra) के समक्ष आत्मसमर्पण किया था। मुख्य आरोपी बिक्रम ने पुलिस की पूछताछ में कई अहम खुलासे किए हैं। उसने पूछताछ में फर्जी तरीके से नौकरी हथियाने वाले 10 से अधिक लोगों के नाम उगले हैं। इसमें पुलिस (Police), जेल विभाग व एचआरटीसी (HRTC) के कर्मचारी शामिल हैं। पुलिस विभाग के कर्मचारियों पर पुलिस ने कार्रवाई की तैयारी शुरू कर दी है।


 

क्या था मामला

बता दें कि परौर पुलिस भर्ती केंद्र में 11 अगस्त 2019 को इस फर्जीवाड़े का खुलासा हुआ था। दूसरे की जगह परीक्षा देने की कोशिश करते आरोपियों को पकड़ा था। पुलिस थाना भवारना में मामला दर्ज हुआ था। मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया था। एसआईटी की जांच में दो दर्जन से अधिक आरोपी धरे थे। मुख्य आरोपी और दूसरे मुख्य आरोपी तक पुलिस नहीं पहुंच पाई थी। वहीं, सरकार ने भी मामले में कड़ा संज्ञान लेते हुए लिखित परीक्षा रद्द कर दी थी और दोबारा कड़े पहरे के बीच आयोजित करवाई थी। एसएसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने आरोपी के सरेंडर करने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि आरोपी को भवारना थाना प्रभारी ने गिरफ्तार करके आगामी जांच शुरू कर दी है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है