Covid-19 Update

58,598
मामले (हिमाचल)
57,311
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,095,852
मामले (भारत)
114,171,879
मामले (दुनिया)

बुजुर्ग क्रूरता मामलाः सरकाघाट में लगाई धारा 144, देवरथ के साथ थाने का घेराव करने निकले लोग

बुजुर्ग क्रूरता मामलाः सरकाघाट में लगाई धारा 144, देवरथ के साथ थाने का घेराव करने निकले लोग

- Advertisement -

मंडी। बुजुर्ग महिला के साथ क्रूरता करने वालों को पुलिस ने गिरफ्तार क्या किया पूरे इलाके में मानो भूचाल आ गया हो। गिरफ्तारियों से भड़के ग्रामीण आज सुबह देवता के रथ के साथ सरकाघाट थाने का घेराव करने रवाना हो गए हैं। ताजा हालात को देखते हुए एसडीएमजफर इकबाल ने सरकाघाट में धारा-144 लगा दी है। हालांकि अभी तक यह लोग थाना परिसर में नहीं पहुंचे हैं। जबकि सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए सरकाघाट थाना में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। उधर महिला इक प्रकरण से सहमी हुई है और उसने बिस्तर पकड़ लिया है।

 

बता दें कि बीती रात इस मामले में सरकाघाट थाना पुलिस ने 17 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और चार गिरफ्तारियां आज होनी हैं। गिरफ्तारियों से गाहर पंचायत और आसपास के इलाकों के लोग भड़क गए हैं। छन छन कर यह जानकारी सामने आ रही है कि यह लोग देवता के आदेश पर थाने का घेराव करने जा रहे हैं। ऐसी भी चर्चा है कि देवता ने गिरफ्तार किए गए लोगों को रिहा करने की बात कही है। बता दें कि यह सिर्फ चर्चाएं हैं जबकि इन चर्चाओं की पुष्टि नहीं हो पाई है।

वहीं दूसरी तरफ डीएसपी सरकाघाट चंद्रपाल सिंह ने भी लोगों के थाने की तरफ आने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि सैंकड़ों की संख्या में लोग थाना परिसर की तरफ आ रहे हैं इसकी जानकारी उन्हें मिली है। उन्होंने कहा कि लोग अपनी बात रखने के लिए आ सकते हैं और उन्हें रोका नहीं जाएगा लेकिन यदि कोई कानून व्यवस्था को तोड़ता है तो फिर उनके खिलाफ कानूनन कार्रवाही अम्ल में लाई जाएगी। उन्होंने बताया कि कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए अतिरिक्त बल तैनात कर दिया गया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है