Expand

नवजोत सिंह सिद्धू को मिली बुलेट प्रूफ गाड़ी, सुरक्षा भी बढ़ाई

कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल

नवजोत सिंह सिद्धू को मिली बुलेट प्रूफ गाड़ी, सुरक्षा भी बढ़ाई

- Advertisement -

नई दिल्ली। जान पर खतरे की आशंका के बाद पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को बुलेट प्रूफ गाड़ी मिली है। साथ में उनकी सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। ऐसा उन्हें मिली धमकियों के मद्देनजर किया गया है।


 

नवजोत सिंह सिद्धू हाल ही में हुए पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल थे और उन्होंने कई रैलियों को संबोधित किया था। नवम्बर 2018 में कांग्रेस ने सिद्धू की जान पर ‘खतरे की आशंका बढ़ने” का उल्लेख करते हुए उनके लिए सीआईएसएफ की सुरक्षा मांगी थी। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने इस संबंध में गृह मंत्री राजनाथ सिंह को एक पत्र लिखा था, क्योंकि सिद्धू पार्टी के लिए पंजाब के बाहर चुनाव प्रचार करने वाले थे।

यह भी पढ़ें: सिद्धू पहुंचे नैना देवी के दरबार, बोले : मुझसे बड़ा हिंदू-सिख भाईचारे का प्रतीक कोई नहीं

इसलिए बढ़ाई सुरक्षा

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह को लिखे पत्र में कहा था कि, ‘नवजोत सिंह सिद्धू जानेमानी राजनीतिक हस्ती और पूर्व क्रिकेटर हैं। उन्होंने पंजाब में ड्रग माफिया के खिलाफ अभियान चलाया है। उनको पूरे देश में लोग प्यार करते हैं। सिद्धू हमेशा से निशाने पर रहे हैं।

बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने के बाद उनके लिए खतरे बढ़ते देखे गए हैं।’ इससे पहले करतारपुर कॉरिडोर की आधारशीला के मौके पर पाकिस्तान दौरे को लेकर कांग्रेस नेता और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू विवाद में सामने आए थे। उस वक्त कैप्टन अमरिंदर सिंह और उनके बीच के रिश्तों में खटास की भी खबरें आईं थीं। हालांकि, बाद में सब ठीक हो गया था।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है