×

सुरक्षाबलों ने 24 घंटे में मार गिराए 9 Terrorist, तीन जवान शहीद

सुरक्षाबलों ने 24 घंटे में मार गिराए 9 Terrorist, तीन जवान शहीद

- Advertisement -

कुलगाम। जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के कुलगाम में सुरक्षाबलों (Security Forces) ने पिछले 24 घंटों में 9 आतंकियों को मार गिराया है। इस घटना में तीन जवान भी शहीद हुए हैं। इससे पहले शनिवार को साउथ कश्मीर में बटपुरा में सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को मार गिराने में कामयाबी हासिल की थी। इस दौरान दो सुरक्षा सेना के जवान घायल हुए थे। वहीं, शनिवार को केरन सेक्टर में सुरक्षाबलों ने एलओसी (Line of Control) के पास घुसपैठ की कोशिश में जुटे 5 आतंकियों को ढेर कर दिया है। आतंकियों के खिलाफ सेना की मुठभेड़ अभी भी जारी है।


यह भी पढ़ें: Corona के मसले पर हुई मोदी और Trump के बीच चर्चा, महामारी से लड़ाई में मदद पर सहमत

गौर हो, शनिवार को जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षाबलों ने हिजबुल मुजाहिदीन के चार आतंकवादियों को मार गिराया था। बताया जा रहा है कि कुलगाम के गांव हरमंदंद गुरी में हुई मुठभेड़ में भारतीय सेना के दो जवान भी घायल हो गए। बताया जा रहा है कि ये वही आतंकी हैं, जो 12 दिनों से आम नागरिकों को मार रहा था। पुलिस को इन आतंकियों के छिपे होने के बारे में शनिवार को सूचना मिली थी जिसके बाद सेना ने सर्च अभियान छेड़ा।

बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर के सोपोर और हंदवारा इलाके से आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के चार सक्रिय सदस्यों को गिरफ्तार किया था। उन्होंने बताया कि आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर गुरुवार रात को कुपवाड़ा जिला अंतर्गत हंदवारा इलाके के शालपोरा गांव में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इस दौरान लश्कर के दो सक्रिय सदस्यों को गिरफ्तार किया गया। इनकी पहचान आजाद अहमद भट और अल्ताफ अहमद बाबा के रूप में हुई और इनके कब्जे से दो पिस्तौल और दो हथगोले बरामद किए गए।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है