Covid-19 Update

1,99,467
मामले (हिमाचल)
1,92,819
मरीज ठीक हुए
3,404
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

Congress प्रत्याशी की Car पर हमलाः प्रशासन ने मुहैया करवाया सुरक्षा कर्मी

Congress प्रत्याशी की Car पर हमलाः  प्रशासन ने मुहैया करवाया सुरक्षा कर्मी

- Advertisement -

मंडी। जोगिंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी जीवन ठाकुर की कार पर हुए हमले को लेकर प्रशासन हरकत में आया है। जिला निर्वाचन अधिकारी ने तुरंत प्रभाव से कांग्रेस प्रत्याशी जीवन ठाकुर को सुरक्षा कर्मी मुहैया करवाने को कह दिया हैबता दें कि बीती रात प्रचार के बाद जब जीवन ठाकुर खेतड़ू गांव अपने समर्थक के घर जा रहे थे तो  रास्त में त्रामट चौक पर कुछ अज्ञात लोगों ने उनकी कार पर हमला कर दिया।

जोगिंद्रनगर और लडभड़ोल में फ्लैग मार्च करवाया

जिला निर्वाचन अधिकारी मदन चौहान ने बताया कि अज्ञात हमलावरों की तलाश जारी है और जीवन ठाकुर को एक सुरक्षा कर्मी मुहैया करवा दिया गया है। मदन चौहान ने बताया कि जोगिंद्रनगर से हुडदंगियों के बारे में शिकायतें आ रही थी जिसके चलते वहां पर सुरक्षा बलों का एक विशेष दल भेजा गया है। जोगिंद्रनगर और लडभड़ोल में फ्लैग मार्च करवाया गया है ताकि लोगों में किसी प्रकार का भय न पनपे। उन्होंने कहा कि अब जोगिंद्रनगर में हालात पूरी तरह से सामान्य हैं और लोगों में किसी प्रकार का कोई भय नहीं है।


Jogindernagar में कांग्रेस उम्मीदवार जीवन लाल ठाकुर की Car के शीशे तोड़े

जोगिंद्रनगर उपमंडल में कांग्रेस प्रत्याशी जीवन लाल ठाकुर पर हमला किए जाने के आरोप में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। गौर हो, मंगलवार रात जीवन लाल जब अपने कार्यकर्ताओं के साथ खेतड़़ू गांव में अपने किसी समर्थक के घर जा रहे थे तो त्रामट चौक के पास सामने से आ रही किसी ऑल्टो कार में से चार नकाबपोश लोग हाथों में लाठियां लिए निकले और जीवन लाल की कार के शीशे तोड़ डाले। जीवन लाल ने बताया इस बीच उनके चालक को चोट लगी है। इस बीच उन्होंने भी बीच-बचाव करने की कोशिश की तो हमलावर वहां से फरार होने में कामयाब हो गए।
उन्होंने कहा कि मौके पर पुलिस सही समय पर पहुंच जाती तो हमलावरों को पकड़ा जा सकता था मगर ऐसा नहीं हो सका। घट्टा पुलिस चौकी के पास किसी वाहन का प्रबंध न हो पाने की वजह से पुलिस देरी से पहुंची। जीवन लाल ठाकुर ने कहा कि हमलावरों को किसी ने नहीं पहचाना, लेकिन लोकतंत्र की मर्यादा के लिए यह सबसे बड़ा खतरा है। इस तरह का चुनाव पहले कभी नहीं देखा और ऐसा लग रहा है कि ऐसे में भविष्य सुरक्षित नहीं। जोगिंद्रनगर के थाना प्रभारी संजीव कुमार ने प्राथमिकी दर्ज किए जाने की पुष्टि करते हुए कहा कि फिलहाल अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और जांच शुरू करके जल्द ही आरोपियों तक पहुंचकर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है