Covid-19 Update

2,00,328
मामले (हिमाचल)
1,94,235
मरीज ठीक हुए
3,426
मौत
29,881,965
मामले (भारत)
178,960,779
मामले (दुनिया)
×

राशि के अनुसार चुनिए अपनी गाड़ी का रंग

राशि के अनुसार चुनिए अपनी गाड़ी का रंग

- Advertisement -

रंगों का हमारे जीवन में अहम प्रभाव पड़ता है। हर प्रकार का रंग अपने भीतर एक प्रकार का गुण लिए होता है। अगर रंगों के गुणों का सही इस्‍तेमाल किया जाए तो इसके बढ़िया परिणाम हासिल किए जा सकते हैं। अगर आप जल्द ही नया वाहन खरीदने की सोच रहे हैं और गाड़ी के रंग को लेकर थोड़ा सा कनफ्यूज्ड है तो आप ज्योतिष का सहारा ले सकते हैं। राशि के अनुसार आप अपनी कार का रंग चुन सकते हैं। इसमें हम आप की मदद करते हैं। जानिए राशि के अनुसार आप के लिए कौन सा रंग लकी रहेगा।

मेष: मेष राशि वालों के लिए हल्के रंग के वाहन काफी शुभ होते हैं। आप सफ़ेद, हल्का हरा या गुलाबी रंग का वाहन खरीद सकते हैं। वहीं दूसरी ओर आपको काले रंग का वाहन खरीदने से बचना चाहिए। इस रंग का वाहन आपके लिए अनलकी रहेगा।


वृष: वृष राशि वालों को भी हल्के रंग के वाहन खरीदने चाहिए क्योंकि आपकी राशि का स्वामी शुक्र है इसलिए आप अपने लिए सफ़ेद या सिल्वर रंग की गाड़ी खरीदें।

मिथुन: इस राशि के जातकों के लिए गहरे रंग शुभ होते हैं इसलिए आप काले, गुलाबी, लाल रंग की गाड़ी ले सकते हैं। इसके अलावा चमकीले सफ़ेद रंग के वाहन भी आपके लिए बढ़िया रहेंगे।

कर्क: आप नीला, सफेद, गहरा हरा व हल्का पीला, इनमें से किसी भी रंग का वाहन खरीद सकते हैं। ये सभी रंग आपके लिए बेहद लकी साबित होंगे।

सिंह: सिंह राशि वालों को सूर्य से जुड़े रंगों वाली गाड़ियां खरीदनी चाहिए जैसे लाल, पीला आदि। इसके अलावा आप मेहरून रंग का वाहन भी खरीद सकते हैं।

कन्या: आपके लिए सभी रंग के वाहन लकी साबित होंगे लेकिन खासतौर पर पीला और हरा रंग आपके लिए बेहद शुभ रहेगा। आप इन्ही रंगों के वाहन अपने लिए चुनें तो ज़्यादा बेहतर होगा।

तुला: आपकी राशि का स्वामी शुक्र है इसलिए आपको सफ़ेद रंग का वाहन खरीदना चाहिए। गहरे नीले रंग का वाहन भी आपके लिए शुभ रहेगा।

वृश्चिक: इस राशि के लोगों को मिक्स रंगों वाले वाहन नहीं खरीदने चाहिए। इन्हें बैंगनी, मैरून, गहरा हरा, अंगूरी हरे रंग का वाहन खरीदना चाहिए।

धनु: आपके लिए गहरा नीला, पीला या नारंगी काफी लकी रहेगा इसलिए आप इसी रंग के वाहन खरीदें।

मकर: आपके लिए गहरे रंग काफी शुभ रहेंगे। आपकी राशि का स्वामी शनि है इसलिए आप काला, बैंगनी, नीला या भूरे रंग की गाड़ी खरीदें।

कुम्भ: इस राशि के जातकों के लिए भी गहरे रंग काफी शुभ होते हैं। काला, नीला, बैंगनी या हरे रंग का वाहन आपके बढ़िया रहेगा।

मीन: आपके लिए हल्के और गहरे दोनों ही रंग उपयुक्त रहेंगे फिर भी अगर आप हल्का गुलाबी, पीले तथा गहरे नीले रंग का वाहन खरीदेंगे तो आपके लिए ये बेहद लकी साबित होंगे। इसके अलावा आप हरे रंग का वाहन भी खरीद सकते हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है