- Advertisement -

इस तरह करें ईयररिंग्स का चुनाव, लगेंगी भीड़ से जुदा

ईयररिंग्स देंगे अलग लुक 

0

- Advertisement -

नई दिल्ली। हर महिला की पहली तमन्ना होती है कि वह दूसरों से स्टाइलिश दिखे, इसके लिए सिर्फ कपड़ों पर ही नहीं, एक्सेसरीज पर भी ध्यान देने से यह तमन्ना पूरी होगी। ईयरिंग्स एक चीज है जो आपको लग ही लुक देते हैं। ऐसे में उनका चुनाव सही से करना आपको भीड़ से जुदा बना सकता है। इसलिए हम आपको बताने जा रहे हैं कि आपको किस तरह से ईयररिंग्स का चुनाव करना है ताकि आपको भीड़ में अलग पहचान मिल सके। 
इन्हें पहनें पार्टीज़ में- स्टेटमेंट ईयररिंग आपको किसी भी पार्टी में आपको सबसे लग लुक देंगीं। यह ईयरिंग्स नार्मल ईयरिंग्स से बड़ी होती हैं लेकिन इन्हे कैरी करने में दिक्कत नहीं होती है। आप इस तरह के ईयररिंग्स में झूमर स्टाइल ले सकती हैं जो आपको कई कलर ऑप्शंस में मिलेंगी। आप इन्हें अपने ड्रेस के रंग के अकॉर्डिंग पहन सकती हैं।
कैजुअल्स में हैं तो पहने यह इयररिंग्स- कैज़ुअल ड्रेसेस के साथ टैसल ईयररिंग पहनें। इन ईयररिंग्स में धागों के गुच्छे लगे होते हैं जो फ्यूजन लुक देते हैं। इन इयररिंग्स को आप ऑफिस में भी कैरी कर सकती हैं।
किसी फंक्शन में जा रही हैं तो- अगर आप किसी आउटडोर फंक्शन के लिए जा रही हैं तो इसमें ड्रेस के मुताबिक हल्के ईयररिंग लें ताकि दिन की रौशनी में ज्यादा भड़कीलें न लगें। इसमें वाइट स्टोन से लेकर छोटे-छोटे बीड्स के गुच्छों वाले ईयररिंग भी आप ट्राई कर सकती हैं। बड़ी ईयररिंग्स पहन रही हैं तो गले में कुछ न पहनें इससे आप पार्टी की शान बन जाएंगी।

- Advertisement -

Leave A Reply