Covid-19 Update

2,27,195
मामले (हिमाचल)
2,22,513
मरीज ठीक हुए
3,831
मौत
34,596,776
मामले (भारत)
263,226,798
मामले (दुनिया)

100 करोड़ टीकाकरण: देश के लिए स्वाभिमान का विषय, भविष्य की अनेक सफलताओं का शुभ संकेत भी

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ नेता सुनील अंबेकर बोले-यह हमारी लोकशक्ति का आविष्कार

100 करोड़ टीकाकरण: देश के लिए स्वाभिमान का विषय, भविष्य की अनेक सफलताओं का शुभ संकेत भी

- Advertisement -

नई दिल्ली। कोरोना के खिलाफ जारी जंग में 100 करोड़ टीकाकरण की ऐतिहासिक उपलब्धि को गर्व का विषय बताते हुए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने इसे भविष्य की अनके सफलताओं का शुभ संकेत करार दिया है। आईएएनएस से बातचीत करते हुए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ नेता और अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख सुनील अंबेकर ने कहा कि वैक्सीन के अभियान को सभी देशवासियों ने एक राष्ट्रीय उत्सव के रूप में चलाया । यह हमारी लोकशक्ति का आविष्कार है ।

सुनील अंबेकर ने 100 करोड़ टीकाकरण की इस उपलब्धि को भविष्य की अनेक सफलताओं का शुभ संकेत भी बताया। इससे पहले 100 करोड़ वैक्सीनेशन के इस नए कीर्तिमान को देश के लिए स्वाभिमान का विषय बताते हुए आरएसएस के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख सुनील अंबेकर ने ट्वीट कर वैक्सीनेशन अभियान से जुड़े सभी लोगों के प्रति आभार भी व्यक्त किया। सुनील अंबेकर ने ट्वीट करते हुए लिखा , ‘सौ करोड़ टीकाकरण लक्ष्य पूर्ति पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने गर्व की अनुभूति व्यक्त करते हुए कहा है कि यह पूरे भारत के लिए स्वाभिमान का विषय है । राष्ट्र उन सभी लोगों के प्रति कृतज्ञता व्यक्त कर रहा है, जिन्होंने इस वैक्सीन शतक को संभव बनाया ।’

आपको बता दें कि महज 278 दिनों के भीतर ही 21 अक्टूबर को भारत ने कोरोना के खिलाफ जारी लड़ाई में एक बड़ी उपलब्धि हासिल करते हुए 100 करोड़ टीकाकरण के आंकड़े को पार कर लिया है। शुक्रवार को देशवासियों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इसे भारत के सामथ्र्य का प्रतीक बताते हुए कहा कि 100 करोड़ के इस आंकड़े ने भारत की क्षमता पर सवाल उठाने वाले लोगों को जवाब दे दिया है।

–आईएएनएस

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है