×

चक्कर में Senior Superintendent की लाश

चक्कर में Senior Superintendent की लाश

- Advertisement -

शिमला। विकास भवन चक्कर से आज सुबह पुलिस को एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार पशुपालन  विभाग में तैनात Senior Superintendent  गोपाल सिंह (46) का शव उसके किराए के मकान से बरामद हुआ। पुलिस ने शव को जांच के बाद पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी भेज दिया है।


  • ठंड से हुई मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा

मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि गोपाल सिंह रामपुर के गांव सुधा का रहने वाला था और 2004 से यहीं पर रह रहा था। उसकी पत्नी की पहले ही मौत हो चुकी है। शिमला में बर्फ गिरने से पहले ही उसके बच्चे वापस रामपुर लौट आए थे और वह यहां पर अकेला ही रह रहा था। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि गोपाल सिंह को ठंड में छाती में अकसर शिकायत हो जाती थी। आज सुबह जब वह नहीं उठा तो आसपास के लोगों ने इस बारे पुलिस को सूचना दी। उधर, पुलिस को भी मौके से कोई ऐसा सबूत नहीं मिला है। बहरहाल, जांच जारी है।

unaUNA में Hamirpur के युवक की dead body

ऊना। एक निजी अस्पताल में कार्यरत 26 साल के युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवक की पहचान अनिल कुमार निवासी हमीरपुर के रूप में हुई है, जोकि पिछले करीब पांच महीनों से अस्पताल में बतौर चौकीदार काम करता था। बुधवार सुबह जब अस्पताल के स्टाफ ने युवक को स्टोर रूम में अचेत अवस्था में देखा तो तुरंत इसकी सुचना डॉक्टर को दी गई, डॉक्टर ने युवक को मृत हालत में देखकर इसकी सूचना पुलिस को दी।

  • पुलिश को शव के पास से मिली खाली शीशी
  • मामले की जांच में जुटी पुलिस

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल भेज दिया है। वहीं युवक के पास से एक खाली शीशी भी बरामद हुई है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है। पुलिस ने युवक के मोबाइल को कब्जे में लिया है। एसपी अनुपम शर्मा ने बताया कि मौत के असली कारणों का पता तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही चल पाएगा, जबकि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है। एसपी ने बताया कि पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है