×

IGMC Hostel में बवाल : Seniors ने पीटे Juniors

IGMC Hostel में बवाल : Seniors ने पीटे Juniors

- Advertisement -

शिमला। प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल आईजीएमसी शिमला में दो छात्र गुटों के बीच मारपीट हुई है। जानकारी के अनुसार कॉलेज के छात्रावास में हुई इस मारपीट में जूनियर छात्रों ने सीनियर छात्रों पर मारपीट का आरोप लगाया है। अभी तक मारपीट को लेकर पुलिस में तो कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है, लेकिन कॉलेज के प्रिंसीपल अशोक शर्मा के पास छात्रों ने इस संबंध में शिकायत की है।


  • प्रिंसीपल के पास पहुंची शिकायत
  • मामले की जांच में जुटे प्रिंसीपल

यह मामला रैगिंग का है या कुछ और अभी इस संबंध में कुछ नहीं कहा जा सकता। बताया जा रहा है कि बीती रात किसी बात को लेकर सीनियर छात्रों ने कुछ जूनियर छात्रों की पिटाई कर दी। इसे लेकर रातभर कॉलेज छात्रावास में बवाल मचा रहा।

इसके बाद आज सुबह कुछ जूनियर छात्र कॉलेज के प्रिंसीपल के पास गए और मारपीट को लेकर मौखिक शिकायत की। शिकायत मिलने के बाद कालेज प्रिंसीपल कॉलेज परिसर के लिए निकल गए। प्रिंसीपल इस मामले की पड़ताल कर रहे हैं कि क्या मारपीट कोई आपसी रंजिश के चलते हुई है या फिर यह रैगिंग का मामला है। बहरहाल, यह मामला जांच का है और इसके बाद ही इस मामले में कुछ और खुलासे हो सकते हैं। प्रिंसीपल अशोक शर्मा का कहना है कि उनके पास इस मामले को लेकर शिकायत आई है और वह इस मामले में जांच कर रहे हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है