Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,782
मामले (भारत)
201,005,476
मामले (दुनिया)
×

हमीरपुर, ऊना व बिलासपुर में हादसे, सात घायल

हमीरपुर, ऊना व बिलासपुर में हादसे, सात घायल

- Advertisement -

टीम। हमीरपुर, ऊना और बिलासपुर में हुए अलग-अलग सड़क हादसों में सात घायल हो गए हैं। हमीरपुर के सलौणी में कार की चपेट में आने से तीन छात्राएं घायल हुई हैं। ऊना के बीहडू में बाइक को अज्ञात वाहन द्वारा टक्कर मारने पर एक डेढ़ वर्षीय बच्ची सहित दो घायल हो गए। वहीं, बिलासपुर में चंडीगढ़-मनाली एनएच पर छड़ोल के पास दो गाड़ियों की टक्कर में दो लोग घायल हुए हैं। वहीं, सुंदरनगर में नशे में धुत्त चालक को गिरफ्तार किया है।

तीनों छात्राएं गंभीर, हमीरपुर अस्पताल रेफर

हमीरपुर। सलौणी स्कूल के पास कार की चपेट में आने से तीन तीन छात्राएं बुरी तरह घायल हो गई हैं। घायल छात्राओं में शगुन डैनी, दीक्षा, किरन ज्योति शामिल हैं। ये छात्राएं सलौणी कठियाणा सड़क पर जा कर रही थीं। जानकारी के अनुसार पजारंडा गांव का एक ड्राइवर तेज गाति से आ रहा था और तीनों छात्राओं को अपनी गाड़ी से कुचल दिया। तीनों छात्राओं को गंभीर हालत में भोटा हॉस्पिटल ले जाया गया। वहां के चिकित्सकों ने छात्राओं की हालत को गंभीर देखते हुए हमीरपुर हॉस्पिटल रेफर कर दिया। वहीं, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।


डेढ़ वर्षीय मासूम गंभीर घायल

ऊना। जिला के बीहडू में एक सड़क हादसे में डेढ़ वर्षीय मासूम बुरी तरह से घायल हो गई। हालांकि इस हादसे में बच्ची की मां को मामूली खरोंचे आर्इं हैं। हादसे में दोनों घायलों को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती कराया गया है। जहां पर बच्ची के सिर पर गंभीर चोटें आने के चलते उसकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। वहीं, मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार जलग्रां निवासी जीवन कुमार अपनी पत्नी व डेढ़ वर्षीय मासूम बच्ची के साथ बाइक पर सवार होकर बीहडू की तरफ से अपने घर की ओर आ रहे थे तो बीहडू के समीप ही पीछे से आ रहे एक अज्ञात बाइक चालक ने लापरवाही बरतते हुए उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिसके चलते उनकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गिर गई, जिसके चलते बाइक के पीछे बैठी मां-बेटी दोनों घायल हो गर्इं।

हादसे को देख स्थानीय लोगों का जमघट लग गया और लोगों ने घायल मां-बेटी दोनों को आनन-फानन में उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में पहुंचाया। जहां पर तैनात चिकित्सक ने डेढ़ वर्षीय मासूम रोहिनी के सिर पर गंभीर चोटें आने के चलते उसका सीटी स्कैन करवाकर अस्पताल में भर्ती कर लिया। उधर, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

हादसे के बाद हाई-वे पर लगा लंबा जाम

बिलासपुर। चंडीगढ़-मनाली एनएच पर छडोल के पास दो गाड़ियों की टक्कर में दो लोग घायल हो गए हैं। वहीं हादसे के बाद हाई-वे पर लंबा जाम लग गया। सूचना मिलते ही पुलिस दल मौके पर पहुंचा। पुलिस ने जहां घायलों को अस्पताल लाया। वहीं मौके पर लगे जाम को खुलवाया। जाम लगने के कारण आम लोगों के साथ सैलानियों को भी भारी परेशानी उठानी पड़ी।

मिली जानकारी के अनुसार छड़ोल और कल्लर के बीच में एक बलकर और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें दोनों गाड़ियों के चालक गंभीर रूप से घायल हो गए है। एसपी अशोक कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस दल मौके पर भेज दिया गया है। हादसे में सुनील कुमार पुत्र शेर सिंह निवासी वॉल्ट जिला मंडी और कमल कुमार पुत्र अमर सिंह निवासी खैरियां घायल हुए हैं। जिन्हें उपचार के लिए बिलासपुर अस्पताल लाया गया है।

सुंदरनगर में नशे में धुत्त ट्रक चालक गिरफ्तार

सुंदरनगर। शहर के सिनेमा चौक पर नाके के दौरान सुंदरनगर पुलिस में नशे में धुत्त एक ट्रक चालक को गिरफ्तार किया है। सुंदरनगर पुलिस ने शहर के सिनेमा चौक पर कश्मीर सिंह पुत्र रघुवीर सिंह निवासी बिलासपुर के नशे की हालात में ट्रक चलाने पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

आप को बता दे की सुंदरनगर पुलिस नशे की चपेट में आ रहे लोगो व नशा बेचने वालो के खिलाफ विशेष अभियान चला रही है। थाना प्रभारी गुरुबचन सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया की सिनेमा चौक पर पुलिस ने नाके के दौरान एक नशे में धुत ट्रक चालक के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है