Covid-19 Update

2,06,369
मामले (हिमाचल)
2,01,520
मरीज ठीक हुए
3,506
मौत
31,726,507
मामले (भारत)
199,611,794
मामले (दुनिया)
×

Road Side खड़े लपकी मौत, सात लोगों की गई जान

Road Side खड़े लपकी मौत,  सात लोगों की गई जान

- Advertisement -

Road Accident : ऊना। पंजाब में हुए सड़क हादसे में ऊना के एक ही परिवार के सात लोगों की मौत की खबर है। बताया जा रहा है कि ऊना के व्यवसायी सतिंद्र पुत्र ज्ञान सिंह अपने पूरे परिवार के साथ ब्यास में माता टेक कर अमृतसर के हरमंदिर साहिब की ओर जा रहे थे।

बीच रास्ते में जब उक्त परिवार के सदस्य चाय पीने के लिए रुके तो पीछे से आ रही तेज रफ्तार गाड़ी ने उन्हें बुरी तरह से कुचल दिया। मरने वालों में सतिंद्र सिंह सहित उनकी पत्नी, सास ससुर और साले की पत्नी के अलावा मामा-मामी शामिल हैं। हादसे की खबर मिलते ही पूरे गगरेट सहित ऊना क्षेत्र में शोक छा गया। बहरहाल, कस्बा गगरेट से पत्नी, बच्चों व ससुराल पक्ष के चार लोगों के साथ पंजाब के डेरा ब्यास गए युवा व्यवसायी सतिंद्र मिंटू का यह सफर आखिरी सफर बन गया।


Road Accident: ब्यास से गोल्डन टैंपल जा रहा था गगरेट का परिवार

ब्यास के पास ही चायपान के लिए रुके सतिंद्र मिंटू, व उनके परिवार के सदस्यों की बेहद दर्दनाक हादसे में मौत हो गई। हालांकि इसी हादसे में मिंटू की पत्नी, पुत्र और पुत्री भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मिंटू गगरेट के भरवाईं रोड पर बैटरीज की दुकान चलाता था।

मिंटू अपनी पत्नी पुत्र व पुत्री समेत पंजाब के नसराला से ससुराल पक्ष के चार लोगों के साथ ब्यास में सत्संग के लिए गए थे। रविवार को जब वह ब्यास से अमृतसर में हरमंदिर साहिब में माथा टेकने जा रहे थे तो ब्यास के नजदीक चाय पान करके सड़क के किनारे खड़े थे। इसी दौरान एक बेकाबू और बेहद तेज रफ्तार में आ रही गाड़ी ने वहां खड़े टैम्पों को जोरदार टक्कर मार दी, जिसके चलते टैम्पों हवा में उड़ता हुआ वहां खड़े मिंटू और उनके पूरे परिवार पर आ गिरा। हादसे में सतिंद्र समेत सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे में सतिंद्र की पत्नी, पुत्री व पुत्र गगनदीप घायल हुए हैं। परंतु मिंटू की पुत्री गंभीर रूप से घायल बताई जा रही है।

राजमाह-चावल ने ले ली बच्चे की जान, Family Hospital में

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है