Covid-19 Update

1,99,467
मामले (हिमाचल)
1,92,819
मरीज ठीक हुए
3,404
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

Corona Update: हिमाचल में अब तक सात नए मामले, 344 सैंपल नेगेटिव

Corona Update: हिमाचल में अब तक सात नए मामले, 344 सैंपल नेगेटिव

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल आज अब तक कोरोना (Corona) पॉजिटिव के सात नए मामले सामने आ चुके हैं। इसमें चंबा (Chamba) में तीन, हमीरपुर (Hamirpur) में एक, मंडी में एक और सोलन (Solan) में दो नए मामले सामने आए हैं। हिमाचल में कुल आंकड़ा 338 हो गया है। कोरोना के एक्टिव केस 213 हैं। साथ ही 120 मरीज ठीक हुए हैं। पांच की मृत्यु हुई है। इस वक्त हमीरपुर में सबसे ज्यादा 81 मामले हैं। 30 लोग ठीक हुए हैं। एक की मृत्यु हुई है। कांगड़ा (Kangra) जिला में 54 एक्टिव मामले हैं। 32 लोग ठीक हुए हैं और एक की मृत्यु हुई है।

यह भी पढ़ें: Mandi: बड़े भाई ने की थी पिता की हत्या, छोटे ने नानी को उतारा मौत के घाट


आज अब तक आए पॉजिटिव मामले

मंडी (Mandi) के सुंदरनगर के मलोह क्षेत्र का 33 वर्षीय युवक कोरोना संक्रमित पाया गया है। युवक 27 मई को मुंबई से लौटा था व कनैड़ के एक होटल में संस्थागत क्वारंटाइन (Institutional Quarantine) था। हमीरपुर में बजूरी का 46 वर्षीय व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया है। व्यक्ति दिल्ली (Delhi) से लौटा है और संस्थागत क्वारंटाइन में था। चंबा जिला में दिल्ली से लौटी 29 वर्षीय महिला, तमिलनाडू से लौटे 27 वर्षीय व्यक्ति व 18 वर्षीय युवक भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इन तीनों बनीखेत में क्वारंटाइन किया गया था। तीनों संक्रमितों को बालू स्थित कोविड सेंटर शिफ्ट किया जा रहा है। जिला सोलन के बद्दी से कोरोना संक्रमित दो मरीजों को शिमला रेफर किया गया है। इन्हें DDU शिमला में दाखिल किया गया था, लेकिन एक मरीज की तबीयत बिगड़ने के चलते उसे IGMC रेफर किया गया है। यहां मरीज को गंभीर हालत में आइसोलेशन वार्ड में दाखिल किया गया है। संक्रमित मरीज की हिस्ट्री दिल्ली से बताई जा रही है। यह व्यक्ति पहले बद्दी में क्वारंटाइन था। इसके अलावा, एक और अन्य शख्स रिपन में भर्ती है। दोनों नालागढ़ के रामशहर के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: वाहनों की आवाजाही के साथ शुरू हुईं दुर्घटनाएं, दो Road Accident में दो की गई जान, तीन घायल

633 कोरोना सैंपल में 344 नेगेटिव

हिमाचल में अब तक 633 कोरोना सैंपल जांच को आए हैं। इसमें 344 नेगेटिव रहे हैं। 289 की रिपोर्ट का इंतजार है। अभी तक आए पॉजिटिव मामले पेंडिंग सैंपल से हैं। हिमाचल में अब तक 37801 के सैंपल कोरोना जांच को लिए जा चुके हैं। इसमें 37174 नेगेटिव पाए गए हैं। 338 पॉजिटिव आए हैं। 289 की रिपोर्ट का इंतजार है। प्रदेश में 42400 लोग निगरानी (Surveillance) में हैं। इसमें 18928 लोग 28 दिन की निगरानी अवधि पूरी कर चुके हैं। 23472 अभी निगरानी में हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है