Covid-19 Update

58,460
मामले (हिमाचल)
57,260
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,063,038
मामले (भारत)
113,544,338
मामले (दुनिया)

सोलन: कुनिहार जा रही Car खाई में गिरी, सात घायल-पांच IGMC रेफर

सोलन: कुनिहार जा रही Car खाई में गिरी, सात घायल-पांच IGMC रेफर

- Advertisement -

सोलन। उपमंडल अर्की के तहत आती ग्राम पंचायत पलोग में आज एक अनियंत्रित कार करीब 200 फीट गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में सात लोग घायल (Injured) हुए हैं। जिन्हें अर्की अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से पांच की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें आईजीएमसी शिमला (IGMC Shimla) रेफर कर दिया है। जबकि दो का अर्की अस्पताल (Arki Hospital) में इलाज चल रहा है। वहीं प्रशासन की ओर से पीड़ितों को पांच हजार और दो हजार की फौरी राहत प्रदान की गई है। हादसा जिला सोलन के उपमंडल अर्की की ग्राम पंचायत पलोग के अंतर्गत गलोग रौड़ी सड़क में जदेला गांव के पास आज दोपहर को पेश आया है।

यह भी पढ़ें: किन्नौर के Suicide Point से युवक ने लगाई छलांग, दोस्तों संग आया था घूमने

बताया जा रहा है कि गाड़ी मैथी गांव से कुनिहार की तरफ जा रही थी। गाड़ी में सवार सात लोग घायल हो गए। घायलों में 4 पुरुष तथा 3 महिलाएं शामिल हैं। घटना रविवार दोपहर के करीब हुई जब गाड़ी में सभी सवार लोग मैथी से कुनिहार की ओर जा रहे थे तो रौडी के समीप अचानक कार के चालक कमल ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया और वह खाई में जा गिरी। स्थानीय लोगों की मदद व 108 एम्बुलेंस की सहायता से घायलों को अर्की अस्पताल लाया गया। घायलों में लक्ष्मी पत्नी चंद्रप्रकाश गांव मैथी, कमल चंद पुत्र हीरू राम गांव मैथी, आशा देवी पत्नी गोरखू रोड़ी, दीपिका कुमारी पुत्री गोरखू राम अर्की, गोरखु राम पुत्र हीरू राम अर्की, सुनीता देवी पत्नी रामलाल धार ब्राह्मणा एवं रामलाल गांव धार ब्राह्मण शामिल हैं।

इनमें से आशा, लक्ष्मी, दीपिका, कमल और गोरखुराम को अर्की अस्पताल से आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया है। जबकि दो अन्य रामलाल व सुनीता अर्की अस्पताल में उपचाराधीन हैं। वहीं दुर्घटना की सूचना मिलते ही तहसीलदार संतराम शर्मा भी प्रशासन की तरफ से घायलों से मिलने अस्पताल पहुंचे और घायलों को फौरी राहत के तौर पर 5000 व 2000 की राशि भेंट की। पुलिस मामला दर्ज कर घटना के कारणों की जांच का पता लगाने में जुटी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है