Covid-19 Update

2,06,589
मामले (हिमाचल)
2,01,628
मरीज ठीक हुए
3,507
मौत
31,767,481
मामले (भारत)
199,936,878
मामले (दुनिया)
×

ड्यूटी पर खर्राटे लेना पुलिसकर्मियों को पड़ा भारी, एससपी ने सुनाई ऐसी सजा

ड्यूटी पर खर्राटे लेना पुलिसकर्मियों को पड़ा भारी, एससपी ने सुनाई ऐसी सजा

- Advertisement -

देहरादून। पीठासीन अधिकारियों की सुरक्षा में लगे सात पुलिसकर्मियों (Policemen) को ड्यूटी पर खर्राटे लेना भारी पड़ गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने आकस्मिक चेकिंग की और चार पुलिसकर्मियों को तीन दिन तक पुलिस लाइन में 10-10 किलोमीटर की दौड़ लगाने के आदेश दिए हैं। वहीं, हरिद्वार से वीआईपी ड्यूटी पर आए तीन पुलिसकर्मियों को तत्काल रिलीव करने के आदेश दिए गए।


दरअसल, एसएसपी (SSP) अरुण मोहन जोशी सीधे प्रेमनगर स्थित होटल रीजेंटा पहुंचे, जहां पर देश के कई राज्यों से आए पीठासीन अधिकारी ठहरे हुए थे। इस दौरान ड्यूटी (duty) पर तैनात सात पुलिसकर्मी सोफे पर खर्राटे भरते पाए गए। उनके हथियार भी पास में रखे हुए थे। अचानक एसएसपी को अपने सामने देखकर उनकी नींद और होश दोनों उड़ गए। एसएसपी ने नाराजगी जताते हुए पुलिसकर्मियों से पूछा कि क्या उनकी ड्यूटी सोने की है। उन्होंने एलआईयू के कांस्टेबल संदीप कवि, रायपुर थाने के सिपाही सुनील प्रसाद, क्लेमेंटाउन थाने के सिपाही अमोल राठी और सोहन सिंह को ड्यूटी के दौरान लापरवाही बरतने पर डिफॉल्टर परेड (Defaulter parade) में शामिल होने के आदेश दिए।

ये पुलिसकर्मी तीन दिन तक पुलिस लाइन में रहकर 10-10 किलोमीटर की दौड़ लगाएंगे। हरिद्वार से वीआईपी ड्यूटी पर आए उप निरीक्षक रणवीर सिंह, कांस्टेबल रमेश चंद्र और निर्मल सिंह को तत्काल उनके तैनाती पर वापस भेजने के निर्देश दिए। वहीं, एसएसपी ने मुख्य द्वार पर ड्यूटी पर तैनात लाल ढांग चौकी प्रभारी उप निरीक्षक मनीष नेगी को सतर्क रहने पर एक हजार रुपये का नकद पुरस्कार दिया।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है