Covid-19 Update

1,51,597
मामले (हिमाचल)
1,11,621
मरीज ठीक हुए
2156
मौत
24,046,809
मामले (भारत)
161,846,155
मामले (दुनिया)
×

Sex racket का पर्दाफाशः 50 युवक-युवतियां गिरफ्तार

Sex racket का पर्दाफाशः 50 युवक-युवतियां गिरफ्तार

- Advertisement -

एसएसपी ने टीम गठित कर होटल में की रेड

  • Sex racket  : हिरासत में लिए लोगों में देवर-भाभी व चाची-भतीजे तक शामिल

Sex racket : गाजियाबाद। पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। एक होटल में छापामारी के दौरान करीब 50 युवक व युवतियों को धर-दबोचा है। गिरफ्तार किए गए लोगों में देवर-भाभी व चाची-भतीजे तक शामिल हैं। यह कार्रवाई गाजियाबाद के एसएसपी की अगुवाई में अमल में लाई गई। हैरान कर देने वाला पहलू यह है कि लोकल थाना को बिना सूचना दिए यह कार्रवाई की गई है। ऐसे में यह चर्चाएं हैं कि एसएसपी को लोकल पुलिस पर भरोसा नहीं है। वहीं सूत्रों से यह भी जानकारी मिली है कि किसी इस बाबत सूचना एसएसपी को दी थी और लोकल पुलिस को सूचित किए बगैर यह कार्रवाई करने की गुहार लगाई थी।


सूचना देने वाले व्यक्ति का आरोप है कि लोकल पुलिस के कुछ पुलिस कर्मी भी इस गैर कानूनी धंधा करने वालों के साथ संलिप्त हैं। ऐसे में एसएसपी ने लोकल पुलिस को बताए बगैर एक टीम गठित कर यह कार्रवाई की। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने सोमवार को छापेमारी कर होटलों में चल रहे जिस्मफरोशी के रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने छापेमारी के दौरान करीब 50 युवक-युवतियों को हिरासत में लिया। पुलिस के मुताबिक, गाजियाबाद के कोतवाली घंटाघर इलाके में उन्हें पिछले काफी समय से देह व्यापार की खबरें मिल रहीं थीं। पुलिस सही मौके की तलाश में थी।


नतीजतन सोमवार को पुख्ता जानकारी मिलने के बाद गाजियाबाद एसएसपी ने खुद इस रेड को प्लान किया। एसएसपी ने लोकल थाना पुलिस को भी इस रेड के बारे में सूचना नहीं दी। रेड के दौरान होटलों के कमरों में दर्जनों लोग आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस ने फौरन सभी को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में खुलासा हुआ कि हिरासत में लिए गए लोगों में देवर-भाभी और चाची-भतीजे तक शामिल हैं। फिलहाल पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है