×

वीडियो: मंडी में सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड़, दो युवतियों समेत होटल संचालक धरा

वीडियो: मंडी में सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड़, दो युवतियों समेत होटल संचालक धरा

- Advertisement -

मंडी। जिला मुख्यालय के साथ लगते चढियारा में शुक्रवार रात को एक होटल में सेक्‍स रैकेट (Sex Racket) का भंडाफोड़ हुआ। बताया गया कि पुलिस (Police) ने नकली ग्राहक बनकर होटल संचालक को अपने जाल में फंसाया और उसे गिरफ्तार (Arrested) किया। जबकि पुलिस ने मौके से दो लड़कियों को रेस्‍क्यू (Rescue) किया है। आरोपी व रेस्‍कयू की गई लड़कियों को कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया अमल पर लाई जा रही है। लड़कियां गुड़गांव व दिल्‍ली (Gurugram-Delhi) की रहने वाली बताई जा रही है। एक 21 साल की और दूसरी 35 वर्ष की बताई जा रही है।


यह भी पढ़ें: मनाली में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

यह भी पढ़ें: एसजेवीएनएल के साथ 5 परियोजनाओं पर एमओयू साइन करेगी जयराम सरकार

शुक्रवार को पुलिस थाना सदर प्रभारी विनोद ठाकुर को सूचना मिली कि पिछले कुछ समय से चडियारा में एक निजी होटल में वेश्‍यावृति (Prostitution) का गोरखधंधा चल रहा है। उच्‍चाधिकारियों ने इस सूचना पर डीएसपी प्रोबेशनर अनिल पटियाल की अध्‍यक्षता में एक टीम गठित की और दो पुलिस कर्मियों को नकली ग्राहक बनाकर होटल भेजा गया और इनकी ओर से सूचना मिलने पर रेडिंग पार्टी ने रेड की।

 

मौके से दो लड़कियां व होटल संचालक मिला। आरोपी होटल संचालक लक्ष्‍मणी कुमार पुत्र कृष्‍ण चंद चडियारा को पुलिस ने गिरफ्तार किया। जबकि दोनों लड़कियों को रेस्‍क्‍यू किया गया है। एएसपी मंडी पुनीत रघु ने बताया कि मामले में छानबीन की जा रही है। हर पहलू को ध्‍यान में रखते हुए जांच आगे बढ़ाई जा रही है।

यह भी पढ़ें: शिमला में झमाझम बरसे मेघ, इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी


एएसपी मंडी पुनीत रघु ने इस मसले पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि दिल्‍ली व गुड़गांव से युवतियों को मंडी (Mandi) लाकर वेश्‍यावृति (Prostitution) करवाने के इस मामले में पुलिस गिरोह को लेकर भी जांच पड़ताल कर रही है। इस मामले में किंग पिन तक पहुंचने के लिए आरोपी से कड़ी पूछताछ की जा रही है कि युवतियां कहां से और कैसे मंडी पहुंचाई जाती थी। अभी तक पुलिस जांच (Police Investigation) में सामने आया है कि लोकल नेटवर्क के जरिए ही इस सेक्‍स रैकेट को ऑपरेट किया जा रहा था।

यह भी पढ़ें: कुनबा बढ़ाने की कवायदः बीजेपी ने शुरू किया सदस्यता अभियान

पुलिस को इसकी भनक लगते ही इसका भंड़ाफोड़ किया गया। बताया कि आरोपी के विरुद्ध अपने होटल में उक्त लड़कियों से वेश्यावृत्ति का धंधा करवाना तथा ग्राहकों से मिले पैसे को अपने निजी प्रयोग के लिए उपयोग करना धारा 3, 4, 6 अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले की छानबीन महिला पुलिस थाना प्रभारी रीता शर्मा कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: जल्द करें आवेदन, डाडासीबा में भरा जाएगा दैनिक वेतन भोगी का पद

 

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है