×

नेत्री की फोटो लगाकर चलाया सेक्स रैकेट, कार्रवाई न होने पर पुलिस को महिला आयोग की फटकार

नेत्री की फोटो लगाकर चलाया सेक्स रैकेट, कार्रवाई न होने पर पुलिस को महिला आयोग की फटकार

- Advertisement -

बटाला। एक राजनीतिक पार्टी की प्रदेश स्तरीय नेत्री की फोटो लगाकर सेक्स रैकेट चलाने के मामले में ढाई महीने बाद भी कार्रवाई न होने पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने बटाला पुलिस से जवाब-तलब किया है। महिला नेत्री ने बताया कि उसकी फोटो लगाकर कोई अज्ञात व्यक्ति सोशल मीडिया (social media) पर ‘सेक्स इन दिल्ली’ नाम का ग्रुप बनाकर देह व्यापार का धंधा चला रहा था। इसके बारे में उसे एक किसी पहचान वाले ने बताया कि उनकी सोशल मीडिया पर सेक्स साइट बनाकर बदनामी की जा रही है।



नेत्री ने इस साइट को चलाने वाले से चैट भी की। उसने उसे उसकी व कुछ महिलाओं की फोटो भेजकर पैसे के बदले दिल्ली में सेक्स का ऑफर (Offer) दिया था। जब उसने व्यक्ति को असली पहचान बताई तो उसने चैट बंद कर दी। महिला ने बताया कि ढाई महीने पहले उसने सोशल मीडिया पर उसकी फोटो लगाकर सेक्स ग्रुप चलाने वाले की शिकायत एसएसपी बटाला उपिंद्रजीत सिंह घुम्मण से की थी। एसएसपी ने जांच डीएसपी सिटी बीके सिंगला को सौंपी थी जिसे बाद में साइबर सेल में भी भेजा गया।

ढाई महीने बीत जाने के बावजूद पुलिस (police) आरोपियों को बेनकाब नहीं कर पाई और न ही उसके खिलाफ कोई कार्रवाई की। इसके बाद उन्होंने मामले की शिकायत राष्ट्रीय महिला आयोग के पास दी। राष्ट्रीय महिला आयोग ने पुलिस से सारे मामले पर 30 दिन के अंदर लिखित में रिपोर्ट मांगी है। थाना सिटी के एएसआई हरजीत सिंह ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है