Expand

एसएफआई-एबीवीपी कार्यकर्ता भिड़े, दो जख्मी

एसएफआई-एबीवीपी कार्यकर्ता भिड़े, दो जख्मी

- Advertisement -

  • पुलिस करा रही मेडिकल, एचपीयू फिर लहूलुहान
  • एसएफआई के दो कार्यकर्ता घायल
  • पुलिस ने एहतियात के तौर पर 22 छात्र हिरासत में लिएyash

शिमला। हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी में खूनी संघर्ष थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार को यूनिवर्सिटी कैंपस फिर लहूलुहान हुआ। समरहिल चौक पर एसएफआई और एबीवीपी कार्यकर्ताओं के बीच फिर जमकर लाठी-डंडे और रॉड चलीं। इसमें दो छात्र कार्यकर्ता घायल हुए हैं। पुलिस थाना बालूगंज की टीम छात्रों का मेडिकल करा रही है।

अभी किसी भी ताज़ा मामले में गिरफ्तारी नहीं हुई है। लगभग साढ़े 11 बजे छात्र संगठनों में हुई झड़प में घायल होने वाले छात्र एसएफआई के कार्यकर्ता हैं। इनकी मेडिकल रिपोर्ट के बाद ही मामला दर्ज किया जाएगा। एसपी सिटी डीडब्ल्यू नेगी ने बताया कि एसएफआई और एबीवीपी के कार्यकर्ता बुधवार सुबह फिर भिड़ गए। इसमें एसएफआई के दो कार्यकर्ता घायल हुए हैं। इन्हें मेडिकल के लिए भेजा गया है। हिंसा फैलाने वाले छात्रों को बख्शा नहीं जाएगा। बता दें कि रविवार और सोमवार को भी छात्र संगठन आपस में भिड़ गए थे। इसमें एसएफआई और एबीवीपी दोनों के ही कार्यकर्ता घायल हुए हैं। पुलिस अभी तक दो दर्जन से अधिक छात्र कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर चुकी है।yash1मंगलवार शाम एसपी डीडब्ल्यू नेगी ने हॉस्टलों में रेड की थी, लेकिन उसका कोई असर छात्र संगठनों पर नहीं पड़ा।

एचपीयू प्रशासन के लिए सबसे बड़ी फजीहत की बात ये है कि नैक की टीम ग्रेडिंग के लिए बुधवार को भी कैंपस में ही है।छात्र संगठनों की खूनी झड़पों का नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है। जिससे यूनिवर्सिटी की साख पर धब्बा लगने के आसार हैं। एचपीयू कैंपस को पुलिस छावनी में बदला गया है, बावजूद छात्र संगठन हिंसा से बाज नहीं आ रहे।

बुधवार की झड़प के बाद पुलिस ने एहतियात के तौर पर 22 छात्र हिरासत में लिए हैं। इनमें 17 एबीवीपी के और 5 एसएफआई के हैं। अभी तक कुल 37 छात्रों को हिरासत में लिया जा चुका है।

 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है