Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

शिमला: SFI कार्यकर्ताओं ने तेजधार हथियार और डंडों से किया हमला, ABVP वाले घायल

शिमला: SFI कार्यकर्ताओं ने तेजधार हथियार और डंडों से किया हमला, ABVP वाले घायल

- Advertisement -

शिमला। एचपीयू में आए दिन छात्र संगठनों में लड़ाई झगड़े हो रहे हैं। ताजा मामले में शिमला के संध्याकालीन कॉलेज में एबीवीपी और एसएफआई छात्र कार्यकर्ताओं में खूनी झड़प का मामला सामने आया है, जिसमें एबीवीपी के संध्याकालीन अध्ययन केंद्र इकाई के अध्यक्ष कपिल कपूर और सचिव को चोट भी आई है। एबीवीपी के शिमला विभाग संयोजक विक्रांत चौहान ने बताया कि जब एबीवीपी के छात्र कार्यकर्ता परीक्षा देकर एक साथ परीक्षा हाल से बाहर आ रहे थे। इसी दौरान अचानक एसएफआई के कुछ कार्यकर्ता शराब के नशे में धुत्त तेजधार हथियारों, डंडों और खुखरी से लैस होकर वहां आए और उन पर हमला कर दिया, जिससे इकाई के अध्यक्ष व सचिव को गंभीर चोटें आई हैं।

उन्होंने बताया कि एसएफआई का कॉलेज में अस्तित्व खत्म होता जा रहा है इसलिए बौखलाहट में आकर उसके कार्यकर्ता आए दिन कॉलेज परिसर में आऊटसाइडर्स को साथ लेकर इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। बता दें कि विद्यार्थी परिषद् के कार्यकर्ताओं ने पहले भी महाविद्यालय की प्रधानाचार्या को आऊटसाईडर्स की रोक को लेकर ज्ञापन सौंपा था। लेकिन विश्वविद्यालय प्रशासन ने इस पर कोई कार्रवाई अमल में नहीं लाई। इसी के परिणामस्वरूप आज एसएफआई के कार्यकर्ताओं ने आऊटसाईडर्स के साथ मिलकर सरेआम कालेज में शराब पीकर गंुडागर्दी की।


एबीवीपी का आरोप है कि इस घटना के बाद भी महाविद्यालय प्रशासन की ओर से अभी तक दोषियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् ने मांग की है कि लड़ाई में संलिप्त शराब पीकर आए सभी गुंडों को महाविद्यालय से निलंबित किया जाएए ताकि भविष्य में कोई ऐसी घटना को अंजाम देने की कोशिश न करें।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है