Covid-19 Update

1,54,664
मामले (हिमाचल)
1,15,610
मरीज ठीक हुए
2219
मौत
24,372,907
मामले (भारत)
162,538,008
मामले (दुनिया)
×

बाबा अमर देव का विरोध, CM का फूंका पुतला

बाबा अमर देव का विरोध, CM का फूंका पुतला

- Advertisement -

SFI Burn CM effigy : सोलन। SFI की सोलन ईकाई ने राम लोक मंदिर के बाबा अमर देव के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। यह रोष प्रदर्शन उपायुक्त कार्यालय के बाहर किया गया। जहां कार्यकर्ताओं ने सीएम तथा जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और साथ ही बाबा अमर देव का साथ देने के विरोध में सीएम का पुतला भी फूंका।  उन्होंने बीजेपी और कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह बाबा के प्रभाव में आकर इस मामले चुप्पी साधे है।


SFI की सोलन ईकाई ने किया रोष प्रदर्शन

इस मौके पर एसएफआई के राज्य सदस्य नितीश ठाकुर ने कहा कि उन्होंने सीएम का पुतला इसलिए फूंका कि वह सच्चाई का साथ नहीं दे रहे हैं, वह एक ऐसे बाबा का साथ दे रहे हैं, जिसके उपर महिला को गंभीर रूप से घायल करने का आरोप है। सूत्रों की माने तो जिला प्रशासन, बाबा के करीबी प्रदेश सरकार के मंत्री और पुलिस बाबा के खिलाफ किसी भी आन्दोलन को खड़ा नहीं होने देना चाहती इसी वजह से आज प्रदर्शन कर रहे युवाओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उनके उपर कार्रवाई अमल में लाने की तैयारी की जा रही है।


रामलोक मंदिर की सुरक्षा के लिए पुलिस तैनात

कडाघाट। श्री राम लोक मंदिर में बाबा और ग्रामीणों के बीच हुई झड़प के बाद मंदिर की सुरक्षा के लिए पुलिस की तैनाती की गई है, ताकि कोई भी व्यक्ति मंदिर की संपत्ति को कोई नुकसान पहुंचा सके। मंदिर में कुछ पुलिस कर्मी सादी वर्दी में रहते हैं और कुछ पुलिस जवान हथियारों से लैंस मंदिर परिसर में पहरा दे रहे हैं। मंदिर में दिन के समय तो केवल चार पांच पुलिस कर्मचारी ही रहते हैं, जबकि रात्रि के समय मंदिर में सुरक्षा को और भी कड़ा कर दिया जाता है। रामलोक मंदिर में करोड़ों रुपए की मूर्तियां स्थापित की गई हैं, इन मूर्तियों को कोई नुकसान न पहुंचा सके इसलिए पुलिस का पहरा चारों ओर लगाया गया है। एएसपी सोलन मनमोहन सिंह ने बताया कि मंदिर की सुरक्षा के लिए पुलिस तैनात की गई है।  इस में एक हैडकांस्टेबल और चार कांस्टेबलों की तैनाती की गई है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है