- Advertisement -

महिलाओं की सुरक्षा को लेकर SFI का हल्ला, Govt के खिलाफ नारेबाजी

0

- Advertisement -

दयाराम कश्यप, सोलन। महिलाओं की सुरक्षा को लेकर SFI ने Solan में रोष प्रदर्शन किया और State Govt के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान SFI कार्यकर्ताओं ने नारे लगाते हुए State Govt पर आरोप लगाया कि आज प्रदेश में Women बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं रह गई हैं, जिसके चलते आए दिन Women के साथ Rape जैसी घटनाएं सामने आ रही हैं।
पुलिस प्रशासन और Govt इन घटनाओं पर अंकुश लगाने में पूरी तरह से असफल दिखाई दे रहा है, जिसके चलते हिमाचल में दहशत का माहौल देखा जा रहा है। SFI कार्यकर्ता मीना ने कहा कि प्रतिदिन देश और प्रदेश मे हर जगह बेटियों के साथ Rape की खबरें आ रही हैं, जिससे भारतवासी बेहद आहत हैं। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में भी यही हाल देखा जा रहा है, जिसमें बेटियों के साथ बर्बरता की जा रही है, लेकिन पुलिस प्रशासन और Govt इन घटनाओं पर अंकुश लगाने पर कामयाब नहीं हो पा रही है। यहां तक की पुलिस के उच्च अधिकारी भी आज सलाखों के पीछे हैं, जिससे प्रदेशवासियों का विश्वास पुलिस और Govt दोनों से उठता जा रहा है।
उन्होंने कहा कि भारत सरकार ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा बुलंद किया था, लेकिन जब बेटियां पढ़ने जाती हैं तो वह बच नहीं पा रही है, जिससे सरकार की यह मुहिम विफल होती दिखाई दे रही है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर देश और भारत सरकार इस तरह की घटनाओं पर अंकुश नहीं लगाती है तो एसएफआई जल्दी उग्र आंदोलन करेगी और जब तक बेटियों को इंसाफ नहीं मिलता तब तक वह अपना आंदोलन जारी रखेगी।

- Advertisement -

Leave A Reply