Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,571,295
मामले (भारत)
197,365,402
मामले (दुनिया)
×

SFI की दो टूकः VC को सेवा विस्तार मिला तो जला देंगे डिग्रियां

SFI की दो टूकः VC को सेवा विस्तार मिला तो जला देंगे डिग्रियां

- Advertisement -

SFI Threatens: शिमला। स्टूडेंट फेडरेशन आफ इंडिया (एसएफआई) ने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय के वीसी प्रो. एडीएन बाजपेयी के खिलाफ अपना आंदोलन और तेज कर दिया है। एसएफआई ने आज ऐलान किया कि यदि विवि के वीसी को तीसरी बार सेवा विस्तार मिला तो छात्र समुदाय अपनी डिग्रियां जलाने से भी परहेज नहीं करेंगे। उसका मांग है कि प्रो. बाजपेयी को किसी भी सूरत में तीसरी बार सेवा विस्तार नहीं मिलना चाहिए।

एसएफआई कार्यकर्ताओं ने आज भी विवि परिसर में वीसी के खिलाफ प्रदर्शन किया। वीसी हटाओ-विवि बचाओ अभियान के तहत एसएफआई कार्यकर्ताओं ने विवि के वीसी के खिलाफ नारेबाजी की और सरकार से मांग की कि वीसी को सेवा विस्तार नहीं मिलना चाहिए।


SFI Threatens: कहा, बाजपेयी को किसी भी सूरत में तीसरी बार सेवा विस्तार नहीं मिलना चाहिए

SFI नेताओं ने आरोप लगाया कि मौजूदा वीसी का अब तक का कार्यकाल कथित तौर पर भ्रष्टाचार से लिप्त रहा है और उन पर कई तरह के आरोप लगे हैं। SFI के विवि इकाई की उपाध्यक्ष दीक्षा शर्मा और संयुक्त सचिव केवल कुमार ने आरोप लगाया कि विवि के वीसी ने विवि परिसर में हिंसा का माहौल बना रहे हैं और ऐसा करके वह उनके खिलाफ चल रहे आंदोलन को कुचलने का प्रयास कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि एसएफआई वीसी के हर मंसूबे को विफल करेगी और उनका आंदोलन किसी भी सूरत में कम होने वाला नहीं है।  एसएफआई नेताओं ने कहा कि वीसी ने एबीवीपी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर उनके खिलाफ षड्यंत्र रचा और विवि में हिंसा करवाई। उन्होंने सरकार और विवि के कुलाधिपति से मांग की कि मौजूदा वीसी को किसी भी सूरत में सेवा विस्तार नहीं मिलना चाहिए। यदि ऐसा हुआ तो 24 मई के बाद विवि में उनका आंदोलन और तेज हो जाएगा। उन्होंने चेतावनी दी कि 24 मई के बाद छात्र समुदाय विवि में अपनी डिग्रियां जलाने से भी परहेज नहीं करेंगे।

गुरुजी की राह ताक रहे बच्चे पर भू-स्खलन ने रोकी राह

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है