Covid-19 Update

2,18,523
मामले (हिमाचल)
2,13,124
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,694,940
मामले (भारत)
232,779,878
मामले (दुनिया)

शाहीन बाग ‘गोलीकांड’ वाला कपिल निकला ‘AAP’ का मेंबर, क्राइम ब्रांच ने खोली पोल

शाहीन बाग ‘गोलीकांड’ वाला कपिल निकला ‘AAP’ का मेंबर, क्राइम ब्रांच ने खोली पोल

- Advertisement -

नई दिल्ली। दिल्ली के शाहीन बाग (Shaheen Bagh) इलाके में गोलीबारी करने के मामले में क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने एक बड़ा खुलासा किया है। दरअसल शाहीन बाग में पिछले दिनों फायरिंग करने वाले शख्स कपिल गुर्जर (Kapil Gurjar) का आम आदमी पार्टी से कनेक्शन निकलकर सामने आया है। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के मुताबिक, वह आम आदमी पार्टी (आप) का सदस्य है। क्राइम ब्रांच ने इस बात का दावा आरोपी कपिल के मोबाइल से मिलीं तस्वीरों से किया है।

इन तस्वीरों में कपिल आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह और कालकाजी से उम्मीदवार आतिशी के साथ नजर आ रहा है। यह तस्वीर उस समय की बताई जा रही है, जब 2019 में उसने AAP की सदस्यता ली थी। हालांकि, आम आदमी पार्टी ने इस खुलासे को बीजेपी की ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ करार दिया है। इस बारे में जानकारी देते हुए क्राइम ब्रांच के डीसीपी राजेश देव ने बताया, ‘हमारी शुरुआती जांच में हमें कपिल के फोन से कुछ तस्वीरें मिली हैं, जिससे यह साबित हो जाता है और उसने खुद खुलासा किया है कि वह और उसके पिता ने एक साल पहले AAP जॉइन की थी। हमने उसे दो दिन की रिमांड पर लिया है।’

वहीं दिल्ली पुलिस के इस खुलासे के तुरंत बाद आम आदमी पार्टी ने इसे बीजेपी की साजिश करार दिया। AAP नेता संजय सिंह ने कहा, ‘अमित शाह इस समय देश के गृह मंत्री हैं। चुनाव से ठीक पहले फोटो और साजिश पाई जाएगी। चुनाव में बस 3-4 दिन रह गए हैं, बीजेपी जितनी गंदी राजनीति कर सकती है, उतना करेगी। किसी के साथ कोई तस्वीर होने का क्या मतलब है?’ हालांकि माना यह जा रहा है कि दिल्ली में चल रहे चुनावी दंगल के बीच आम आदमी पार्टी के खिलाफ इस तरह का खुलासा होना पार्टी को मुश्किल में डाल सकता है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है