Covid-19 Update

58,457
मामले (हिमाचल)
57,233
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,045,587
मामले (भारत)
112,852,706
मामले (दुनिया)

IIFA 2017 : शाहिद Best Actor, आलिया Best Actress

IIFA 2017 : शाहिद Best Actor, आलिया Best Actress

- Advertisement -

सोनम कपूर की ‘नीरजा’ को बेस्ट फिल्म का अवार्ड

न्यूयॉर्क। इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकैडमी अवॉर्ड समारोह (IIFA) का आयोजन इस बार न्यूयॉर्क में हुआ। कई बॉलीवुड सिलेब्स वहां अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरने और परफॉर्म करने के लिए पहुंचे। इस बार IIFA में एक डिफरेंट जोड़ी ने भी स्टेज संभाला। यह जोड़ी रही बी-टाउन के नवाब सैफ अली खान और करन जौहर की। इस अनोखी जोड़ी ने इनाम पाने वाले कलाकारों के नाम का अनाउंस किया तो हर कोई इनके अनोखे अंदाज को इंजॉय करता दिखा।

दिशा पटानी को बेस्ट डेब्यूटेंट फीमेल ऐक्ट्रेस का अवॉर्ड

आलिया भट्ट और शाहिद कपूर को उनकी फिल्म उड़ता पंजाब के लिए बेस्ट एक्टर और बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया वहीं सोनम कपूर की फिल्म ‘नीरजा’ को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड दिया गया। साल 2017 का बेस्ट डेब्यू मेल ऐक्टर आईफा अवॉर्ड दिलजीत दोसांझ को फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के लिए दिया गया, वहीं फिल्म ‘एमएस धोनी’ के लिए एक्ट्रेस दिशा पटानी को बेस्ट डेब्यूटेंट फीमेल एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला। बेस्ट फीमेल प्लेबैक सिंगर का अवॉर्ड फिल्म ‘एयर लिफ्ट’ के लिए तुलसी कुमार को दिया गया। वहीं फिल्म उड़ता पंजाब के लिए कनिका कपूर को बेस्ट फीमेल प्लेबैक सिंगर का अवॉर्ड दिया गया।

बॉलीवुड सेंसेशन आलिया भट्ट को मिंत्रा स्टाइल आइकॉन अवॉर्ड से नवाजा गया। वहीं फिल्म ‘एमए धोनी: The Untold Story’  के लिए अनुपम खेर को बेस्ट स्पोर्ट‍िंग एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया। एआर रहमान को संगीत में उनके 25 साल के  योगदान के लिए सम्मानित किया गया।

तापसी पन्नू को वूमन ऑफ द इयर के

बॉलीवुड के यंग टैलेंट वरुण धवन को फिल्म ‘ढिशुम’ के लिए बेस्ट एक्टर इन कॉमिक रोल का अवॉर्ड मिला। नेगेटिव किरदार निभाने के लिए बेस्ट परफॉर्मर का अवॉर्ड जिम शरभ को फिल्म ‘नीरजा’ के लिए मिला। बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर का अवॉर्ड फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के लिए प्रीतम को दिया गया, वहीं अपने गीत के जरिए सुनने वालों के दिल में उतरने का हुनर रखने वाले अमिताभ भट्टाचार्य को इसी फिल्म के गीत चन्ना मेरे या के लिए बेस्ट लिरिसिस्ट का अवॉर्ड मिला।

फिल्म ‘पिंक’ में अपनी अदाकारी के बल पर लोगों के जेहन पर छा जाने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू को इस फिल्म के लिए वूमन ऑफ द इयर के खिताब से नवाजा गया। अवॉर्ड समारोह के दौरान सलमान खान, कटरीना कैफ , शाहिद कपूर, वरुण धवन और सुशांत सिंह राजपूत जैसे ऐक्टर्स ने प्रस्तुतियां दीं।

Movie Review : दर्शकों पर चल रहा ‘Jagga Jasoos’ का जादू

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है