Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,571,295
मामले (भारत)
197,365,402
मामले (दुनिया)
×

शाहनवाज बोले, भ्रष्टाचार में फंसे Virbhadra Singh पद छोड़े

शाहनवाज बोले, भ्रष्टाचार में फंसे Virbhadra Singh पद छोड़े

- Advertisement -

Shahnawaz Hussain: बीजेपी प्रवक्ता ने कहा, नैतिकता के आधार पर देना होगा इस्तीफा

Shahnawaz Hussain: धर्मशाला। वीरभद्र सिंह को भ्रष्टाचार के आरोप में फंसने के बाद सीएम पद पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है। उन्हें नैतिकता के आधार पर जल्द अपना पद छोड़ देना चाहिए। एक सीएम के इस तरह के संगीन आरोपों से घिरने के बाद भी वह जांच एजेंसियों पर बदले की कार्रवाई का आरोप लगाए तो यह समझ से परे है। बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कांगड़ा हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद यह बात कही। हुसैन धर्मशाला में होने वाले टीबी मुक्त भारत शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए धर्मशाला आए हैं। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि हिमाचल का राजनीति में अपना गरिमामय इतिहास है और वर्तमान कांग्रेस सरकार इस इतिहास को धूमिल करने में लगी हुई है।

जब आरोप लगे तब यूपीए में थे मंत्री

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि जांच एजेंसियों की छानबीन पर हाईकोर्ट ने सीएम वीरभद्र सिंह के खिलाफ सख्त कदम उठाए हैं और सीएम के परिवार पर भी गंभीर आरोप लगे हैं। सीएम पर आरोप यूपीए की सरकार के दौरान लगे थे और तब वीरभद्र सिंह केंद्र की उसी सरकार में मंत्री थे। अब उनका यह कहना कि यह क़ानूनी कार्रवाई केंद्र और प्रदेश बीजेपी नेताओं द्वारा करवाई जा रही है सरासर गलत है। यदि सीएम इतना ही पाक साफ होने का दावा करते हैं तो वह यह भी जनता को बताएं कि यह आरोप उन पर कब लगे हैं और तब किसकी सरकार थी।


कुछ ही वर्षों में अपनी आय इतनी बढ़ने का फार्मूला हिमाचल के सीएम को प्रदेश की जनता को भी बताना चाहिए। प्रदेश बीजेपी में सीएम के रूप में बीजेपी का चेहरा कौन होगा इस बारे में बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि चुनाव नजदीक आते इसकी घोषणा भी कर दी जाएगी। उत्तराखंड में बीजेपी की प्रचंड जीत हिमाचल में भी देखने को मिलेगी।

TB मुक्त भारत : Dharamshala पहुंचे Mumbai Heroes

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है