Covid-19 Update

58,460
मामले (हिमाचल)
57,260
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,046,914
मामले (भारत)
113,175,046
मामले (दुनिया)

शालिनी अग्निहोत्री @ Public friendly बनेगी कुल्लू Police

शालिनी अग्निहोत्री @ Public friendly बनेगी कुल्लू Police

- Advertisement -

Shalini Agnihotri : कुल्लू। एसपी कुल्लू का कार्यभार संभालने के बाद नवनियुक्त एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने पत्रकारों से साथ बातचीत के दौरान कहा कि कुल्लू पुलिस पब्लिक फ्रैंडली बनने का प्रयास करेगी, ताकि जनता और पुलिस के सहयोग से एक अच्छे समाज का निर्माण किया जा सके। उन्होंने कहा कि पुलिस जनता से फ्रैंडली बनने के लिए व्हाटसएप, फेसबुक जैसे सोशल मीडिया का सहारा भी लिया जाएगा उन्होंने कहा कि सबसे पहले उनकी प्राथमिकताओं में जिला को नशा मुक्त करना और किसी भी तरह का अपराधी बचकर न निकल सके। इसके लिए पुलिस पूरे प्रयास करेगी। शालिनी ने कहा कि जिला में जगह जगह निर्माण कार्य चल रहे हैं जिस कारण यातायात व्यवस्था को दुरूस्त रखना पुलिस के लिए चुनौती होगा लेकिन पुलिस जनता और अन्य विभागों के सहयोग से यातायात व्यवस्था को सुचारू रखने का प्रयास करेगी।

Shalini Agnihotri  : एसपी ऑफिस में समस्या लेकर निसंकोच आए जनता

शानिनी ने बताया कि जिला में जनता सुरक्षित महसूस करे और खासकर महिलाओं और वृद्वों की सुरक्षा पर बल दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि महिला पुलिस थाने में महिला कर्मचारियों की संख्या में बढ़ोतरी की जाएगी ताकि महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित हो सके। उन्होंने पर्यटकों को सुझाव देते हुए कहा कि कोई पर्यटक व्यास नदी के किनारे न जाए जिससे किसी जानमाल के नुकसान से बचा जा सके। उन्होंने कुल्लू जिला की जनता से अपील की है कि अपनी समस्याओं को लेकर एसपी ऑफिस या जिला भी किसी भी थाने में निसंकोच आएं।

गौर हो कि वर्ष 2012 के आईपीएस बैच में चयनित शालिनी अग्निहोत्री का कहना है कि जिला में बढ़ रही रेप और मर्डर की घटनाओं में भी पुलिस पूरी सावधानी से कार्य करेगी और जितने भी पैंडिंग मामले हैं उन्हें जल्द से जल्द सुलझाने का प्रयास किया जाएगा। इस दौरान एएसपी कुल्लू निश्चित सिंह नेगी भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : Mohit [email protected] Action-Activeness-Accessibility के तहत काम करेगी Police

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है